शादी से इंकार करने पर आशिक़ फूफा ने युवती को मारी गोली, अस्पताल ले जाते वक़्त मौत
शादी से इंकार करने पर आशिक़ फूफा ने युवती को मारी गोली, अस्पताल ले जाते वक़्त मौत
Share:

शाहजहांपुर: निकाह से इंकार करने पर एक युवती की फूफा द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गयी है. आरोपी फूफा मौके से फरार है. पुलिस द्वारा मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है. 

जानकारी के अनुसार, मिर्जापुर थाना अंतर्गत भरतपुर निवासी मोलाई दिल्ही में रेहलकर मजदूरी करता था. गांव में उनकी पत्नी सुविधा बेगम बच्चों के साथ रहती है. मंगलवार रात घर के आँगन में अपने बच्चों के साथ सो रही थी. वही पास में चारपाई पर पुत्री फूलबानो, अमिन, सबरीन सो रही थी. तख़्त पर ननदोई आमिर हसन और ननंद रेशी लेटी हुई थी. 

तब ही रात के साढ़े ग्यारह बजे गोली आवाज़ सुन कर सभी जाग गए. आँगन में फूलबानो खून से लतपथ तड़प रही थी. आरोपी आमिर हसन द्वारा उसे गोली मार दी गयी थी. गम्भीर हालत में फूलबानो को अस्पताल ले जाया गया. जहाँ रस्ते में उसने दम तोड़ दिया. 

मृतक की माँ के अनुसार, आरोपी फूलबानो पर गन्दी नज़र रखता था. उसके द्वारा फूलबानो के समक्ष शादी का प्रस्ताव भी रख गया था. जिस पर फूलबानो ने साफ़ इंकार कर दिया गया था. जिसके बाद आरोपी ने कहा था की फूलबानो मेरी नहीं हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा. आरोपी आमिर हसन मौके से फरार है मिर्जापुर पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -