प्रभास की शादी को लेकर उनके अंकल ने किया खुलासा
प्रभास की शादी को लेकर उनके अंकल ने किया खुलासा
Share:

फिल्म 'बाहुबली' की ऐतिहासिक सफलता के बाद दुनिया भर में मशहूर अभिनेता प्रभास इन दिनों जमकर चर्चा में है. बीते दिनों से ये चर्चा हो रही है कि, प्रभास कब और किससे शादी करेंगे. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी खबर जिसे सुनकर आप खुश हो जायेंगे. दरअसल हाल ही में प्रभास के अंकल ने उनकी शादी के बारे में ताजा जानकारी शेयर की है.

प्रभास के अंकल और एक्टर कृष्णम राजू ने अपने बर्थडे पर बताया कि, प्रभास इसी साल शादी कर सकते हैं. वे इस साल की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने ये स्पष्ट नहीं किया है कि प्रभास किससे शादी करेंगे. गौरतलब है कि, बाहुबली की देवसेना यानी अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी और प्रभास को लेकर कई दिनों से चर्चा हो रही है कि, ये दोनों एक दूसरे से शादी करने जा रहे है. बीते एक इंटरव्यू में जब अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी से पूछा गया कि, उन्हें प्रभास और राणा दग्गुबती में से ज्यादा आकर्षक कौन लगता है तो अनुष्का ने प्रभास का ही नाम लिया था.

यही नहीं बल्कि, बाहुबली के प्रमोशन के दौरान भी अनुष्का शेट्टी और प्रभास की बॉन्डि‍ंग कुछ अलग ही नजर आ रही थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि बाहुबली का ये सुपरस्टार किससे शादी करेगा. फिलहाल प्रभास अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' को लेकर व्यस्त है. इस फिल्म में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी है. खबरों की माने तो इस फिल्म के बाद फिल्म Okka Adugu में नजर आने वाली है जिसे उनके अंकल कृष्णम राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

2018 की ब्लॉकबस्टर मूवी हो सकती है पद्मावत

आमिर ने तोड़ा खुद की ही फिल्म का रिकॉर्ड

अपनी तस्वीरें से काफी चर्चा में रहती हैं मौनी रॉय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -