अंकल के गोविंदा डांस ने सोशल मीडिया का जीता दिल
Share:

आज सोशल मीडिया इतना पड़ा प्लेटफार्म बन गया है कि यहाँ पल भर में कोई भी व्यक्ति सेलिब्रिटी बन सकता है. आए दिन आप सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल वीडियो देखते रहते हैं. इसी बीच एक वीडियो और सोशल मीडिया पर जोर से वायरल हो रहा है. एक अंकल जिनके डांस परफॉरमेंस ने उन्हें एक दिन में लाखों लोगों का फेवरेट बना दिया. बीते ज़माने के फिल्म खुदगर्ज का गाना 'आप के आ जाने से' पर यह डांस वीडियो सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनल में ट्रेंडिंग मसाला बन गया है. 

एक ही दिन में लाखों लोगों ने उनका ये वीडियो शेयर किया. फेसबुक और ट्विटर पर लोगों ने  इस वीडियो को काफी पसंद किया था. अंकल का गोविंदा स्टाइल खूब पसंद आया. अब अंकल का दूसरा वीडियो सामने आया है जिसमें वो 'चढ़ती जवानी' पर डांस कर रहे हैं. ये वीडियो उसी पार्टी का है जिसमें उन्होंने पहले परफॉर्मेंस दिया था. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकल डांस कर रहे हैं और पास में ही आंटी खड़ी हैं. लेकिन इस बार उन्होंने भी डांस किया और अंकल का पूरा साथ दिया. अगले ही दिन फेसबुक पर ये वीडियो वायरल हो गया. सामने बैठे दोस्तों और रिश्तेदारों ने उनके डांस को खूब पसंद किया और वीडियो रिकॉर्डिंग की. सोशल मीडिया पर भी उनके डांस को काफी पसंद किया जा रहा है. 

इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लोगों किया कंफ्यूज

प्लेन में यात्री ने फैलाई इतनी गन्दी बदबू की करवानी पड़ी इमरजेंसी लेंडिंग

स्पेस में टॉयलेट को ही रिसाइकल करके किया जाता उसे इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -