प्लेन में यात्री ने फैलाई इतनी गन्दी बदबू की करवानी पड़ी इमरजेंसी लेंडिंग
प्लेन में यात्री ने फैलाई इतनी गन्दी बदबू की करवानी पड़ी इमरजेंसी लेंडिंग
Share:

फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग तब ही की जाती है जब उसमे कुछ खराबी आ जाए या फिर कोई खतरनाक स्थिती बन जाए लेकिन नीदरलैंड में जिस लिए प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराइ गई उसका कारण जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. दरअसल प्लेन में एक आदमी के पास से इतनी खतरनाक बदबू आ रही थी कि लोगो को उस बदबू के कारण उल्टियां होने लगी. सूत्रों की माने तो ट्रांसेविया एयरलाइंस के बोइंग 737 विमान ने नीदरलैंड्स से स्पेन जा रहे थे. इस दौरान प्लेन में एक आदमी चढ़ गया जिसके पास से भयानक बदबू आ रही थी.

उस आदमी के आसपास बैठने वाले लोग बदबू के कारण परेशान हो गए थे. किसी को तो बदबू सूंघकर उल्टी भी आने लगी थी. उस शख्स के शरीर से ही इतनी दुर्गन्ध आ रही थी. दरअसल वो कई दिनों से नहाया नहीं था और इसलिए इतनी बस मार रहा था. उस आदमी की बदबू से लोग इतने ज्यादा परेशान हो गए थे कि फ्लाइट अटेंडेंट ने उस आदमी को बाथरूम में रख दिया ताकि लोग फ्लाइट में बैठ सके. बस फिर क्या बदबू इतनी ज्यादा बढ़ गई कि फ्लाइट की इमरजेंसी लेंडिंग करनी पड़ी.

लोग बदबू के कारण इतने ज्यादा परेशान हो गए कि उन्होंने फिर प्लेन की इमरजेंसी लेंडिंग कराइ. वैसे प्लेन में बदबू आना तो अब जैसे आम बात हो गई है. इससे पहले भी एक ऐसा केस सुनने में आया था जब प्लेन में एक आदमी के पादने से लोगों का बैठना मुश्किल हो गया था और फिर प्लेन की इमरजेंसी लेंडिंग कराइ थी.

स्पेस में टॉयलेट को ही रिसाइकल करके किया जाता उसे इस्तेमाल

मार्केट में आया चलता-फिरता Coolala AC, बिना बिजली के देगा ठंडी हवा

अब तलाक लेना है तो पहले परीक्षा दीजिये...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -