इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लोगों किया कंफ्यूज
इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लोगों किया कंफ्यूज
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई तस्वीर वायरल होती है. जो कि लम्बे समय तक ट्रेंडिंग में चलती है. इन दिनों सोशल सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है. जिसे देखकर हर कोई भौंचक रह गया. तस्वीर खींचने के लिए इतना सही एंगल तैयार किया है कि पहली बार में तस्वीर की वास्तिवकता को आप परख ही नहीं पाएंगे. यह तस्वीर  लोग अपने फेसबुक, ट्वीटर, इंटाग्राम, व्हाट्सअप पर जोर से अपने करीबियों को शेयर कर रहे हैं. 

पिछले महीने इस तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर किया गया था. जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर बड़ी से वायरल हो गई. इस तस्वीर की खासियत यह कि इसमें एक लड़का और लड़का एक-दूसरे को हग करते नज़र आ रहे हैं. पहली बार में आप तस्वीर को देखेंगे तो आपको लगेगा कि लड़का लड़की को पीछे से हग कर रहा है.लेकिन तस्वीर की वास्तिवकता को जानकर आप हैरान रह जाएंगे. असलियत में इस तस्वीर में लड़की लड़के को पीछे से हग कर रही है. 

इस तस्वीर की वास्विकता आप लड़की के हील्स पता लगा सकते हैं. ट्विटर पर इस तस्वीर पर 1 लाख लाइक्स और 45 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं. इस तस्वीर को पोस्ट किए हुए एक हफ्ते होने वाला है. ट्विटर पर यूजर्स ने पहले माना था कि लड़के ने ही हील्स पहने हैं. ट्विटर पर इस पोस्ट पर कई रिएक्शंस भी आए. 

क्या आपको पता है चियरलीडर्स की ग्लैमरस ज़िंदगी के पीछे का काला सच

इस लड़की ने बार्बी जैसा दिखने के लिए चार बार करवाया ब्रेस्ट इम्प्लांट

Video : जब झूले में बैठकर अचानक ही सेक्स करने लगे कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -