उमेश पाल हत्याकांड: अशरफ के फरार साले सद्दाम पर यूपी पुलिस ने कसा शिकंजा
उमेश पाल हत्याकांड: अशरफ के फरार साले सद्दाम पर यूपी पुलिस ने कसा शिकंजा
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले सद्दाम अहमद पर भी उत्तर प्रदेश पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. बरेली के SSP प्रभाकर चौधरी ने सद्दाम पर 25 हजार का इनाम रखा था. जिसे अब IG बरेली रेंज ने बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दिया है. इस संबंध में NBW वारंट भी किया जा चुका है, जिसे आम भाषा में गैर जमानती वारंट कहते हैं.

सद्दाम की तलाश के लिए बरेली और प्रदेश के अन्य जनपदों की पुलिस और STF जगह-जगह दबिश दे रही है. पुलिस ने कई स्थानों पर सद्दाम की तस्वीर भी साझा की हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सद्दाम अहमद के खिलाफ थाना बिथरीचैनपुर में साजिश रचने, सबूत मिटाने जैसी संगीन धाराओं में केस दर्ज किया  गया है.

बता दें कि, अशरफ के साले सद्दाम पर इल्जाम है कि उसने जेल में शूटरों को अशरफ से मिलवाया था. इसके साथ ही उमेश पाल हत्याकांड की जांच में यह बात भी सामने आई है कि बरेली जेल में कैद अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद ने अपने साले सद्दाम के जरिए स्थानीय स्तर पर पूरा नेटवर्क खड़ा किया था. इसमें पुराना शहर चक महमूद मोहल्ले में रहने वाला लल्ला गद्दी, सद्दाम का प्रमुख गुर्गा था. इसके बाद इसने जेल में भी अपना एक बड़ा नेटवर्क खड़ा किया था. 

दिल्ली से श्रीनगर जा रही फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, मिली थी आग की वार्निंग

भारत के D गुकेश नें जीता मेनोर्का इंटरनेशनल शतरंज का खिताब किया अपने नाम

आँगन में खेल रहे बच्चे को उठा ले गया तेंदुआ, जंगल में मिला क्षत-विक्षत शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -