उमेश पाल हत्याकांड: मिल गई अतीक की पत्नी की लोकेशन, शाइस्ता परवीन को पकड़ने निकली यूपी पुलिस
उमेश पाल हत्याकांड: मिल गई अतीक की पत्नी की लोकेशन, शाइस्ता परवीन को पकड़ने निकली यूपी पुलिस
Share:

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी और mafiya अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की लोकेशन पुलिस को मिल चुकी है. पुलिस ने शाइस्ता की लोकेशन कॉल डिटेल के जरिए पता लगाई है. लोकेशन मिलने के साथ ही पुलिस का विशेष दस्ता उन्हें पकड़ने के लिए रवाना हो गया है. पुलिस बीते कई दिन से इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों के मोबाइल फोन की CDR पर काम कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस हत्याकांड से जुड़े कई लोगों के मोबाइल फोन का डायवर्जन भी सुन रही है.

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मर्डर केस से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर रखा गया है. इनमें कई लोगों के मोबाइल का डायवर्जन भी सुना जा रहा है. इसी बीच अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता के मोबाइल फोन की लोकेशन का पता चला है. ऐसे में पुलिस का स्पेशल दस्ता प्राप्त लोकेशन पर शाइस्ता को गिरफ्तार करने के लिए रवाना कर दिया गया है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, शाइस्ता के अतिरिक्त उसके संपर्क में रहने वाली कई महिलाओं और अन्य लोगों के भी CDR निकाले गए हैं.

बता दें कि इस वारदात के शूटर सहित अन्य आरोपी अभी तक फरार चल रहे हैं. जबकि पुलिस और STF की टीमें हत्यारोपियों और वारदात से संबंधित लोगों की तलाश में अब तक 12 राज्यों के 650 ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है. किन्तु, अभी तक पुलिस को कोई खास फायदा नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि वारदात के बाद अतीक का बेटा और कुछ शूटर भागकर नेपाल चले गए हैं. वहीं कुछ के पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कहीं छिपे होने का अनुमान है.

यूपी: कोल्ड स्टोरेज से छत गिरने से 10 लोगों की दर्दनाक मौत, कई अब भी मलबे में दबे

केजरीवाल से मतभेद, लेकिन काम पसंद ! LG ने की AAP सरकार के कार्यों की तारीफ

अगले 5-6 दिनों तक यहाँ होगी बारिश, IMD ने किसानों को किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -