BB13 : बिगबॉस में होगा कुछ अनोखा, सिद्धार्थ और शहनाज़ के लिए मेकर्स कर रहे है प्लानिंग
BB13 : बिगबॉस में होगा कुछ अनोखा, सिद्धार्थ और शहनाज़ के लिए मेकर्स कर रहे है प्लानिंग
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 फिनाले की ओर बढ़ रहा है. 15 फरवरी को देश के सबसे बड़े रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले हो सकता है. मेकर्स ने फिनाले की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसके अलावा फिनाले से पहले बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स को कई सारी मुश्किल भरी चुनौतियों का सामना करना हो सकता है .

जर्नी एपिसोड्स के लिए एक्साइटेड फैंस-ग्रैंड फिनाले से पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को उनकी जर्नी दिखाते हैं. बिग बॉस में शुरुआत से फिनाले तक पहुंचने की कंटेस्टेंट्स की जर्नी काफी इमोशनल होती है. जिसे देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड होते हैं. सीजन 13 को सुपरहिट बनाने में दो कंटेस्टेंट्स का सबसे बड़ा योगदान रहा है. इसके अलावा यहां बात हो रही है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की. इन दोनों की बदौलत शो ने टीआरपी में धमाल मचाया है.तो ऐसे में इन दोनों का जर्नी वीडियो भी बेहद खास होना चाहिए. 

इसके साथ ही मेकर्स भी इसी प्लानिंग में हैं कि वे सिडनाज की जर्नी को काफी स्पेशल दिखाए. वही फैनक्लब पर रिपोर्ट्स हैं कि मेकर्स ने सिद्धार्थ, असीम और शहनाज के जर्नी वीडियो पर काम करना शुरू कर दिया है. बाकी कंटेस्टेंट्स से अलग होगी सिडनाज की जर्नी-सबसे खास बात ये है कि सिद्धार्थ और शहनाज की जर्नी सबसे लंबी होने वाली है. इसके अलावा सूत्र ने बताया कि सिडनाज की जर्नी बिग बॉस के इतिहास की सबसे लंबी जर्नी होगी. वही उनकी जर्नी वीडियो 20 मिनट से ज्यादा की होगी. ऐसा कभी किसी सीजन में नहीं हुआ. इसी के साथ सीजन 13 ने अपने नाम एक और नया रिकॉर्ड बना लिया है. यकीनन ही ये गुडन्यूज जानकर सिडनाज के फैंस काफी खुश होंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by shehnaz gill (@shehnazgill.1) on

BB13: आसिम को पराग ने दी थी मारने की धमकी, इस पर सलमान लगाएंगे शेफाली को लताड़

BB13: विशाल सिंह के सपोर्ट में उतरी मधुरिमा तुली की मां, बेटी के एलिमिनेट पर कही ये बात

BB13: सलमान ने सिद्धार्थ से पूछा शादी को लेकर ऐसा सवाल, एक्टर ने की दबंग खान की बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -