अमर नाम बताकर उमर मंसूरी ने सोशल मीडिया पर की हिन्दू लड़की से दोस्ती, फिर एक जोड़ी कपड़े लेकर मिलने बुलाया और...
अमर नाम बताकर उमर मंसूरी ने सोशल मीडिया पर की हिन्दू लड़की से दोस्ती, फिर एक जोड़ी कपड़े लेकर मिलने बुलाया और...
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में एक शख्स को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पीटा तथा पुलिस के सुपुर्द कर दिया। युवक पर आरोप है कि उसने कक्षा 10 की एक छात्रा को बहलाया-फुसलाया तथा उसे साथ लेकर भागने की तैयारी में था। चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में देवास निवासी एक अल्पसंख्यक शख्स को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सरेआम पीट दिया। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि शख्स लव जिहाद की वारदात को अंजाम देते हुए एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर कर अपने साथ ले जा रहा था। इससे पहले उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

हिंदू जागरण मंच की संयोजिका नीलू चौहान ने कहा कि शख्स ने छोटी मायापूरी की रहने वाली कक्षा 10वीं की छात्रा को अमर नाम बताकर सोशल मीडिया के माध्यम से फ्रेंडशिप की। बहला-फुसलाकर लव जिहाद जैसी वारदात को अंजाम देने का प्रयास कर रहे देवास निवासी उमर मंसूरी (22) को पकड़ा है। आरोपी युवक ने छात्रा से घर से एक जोड़ी कपडे भी मंगवाए थे। ऐसे में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को शक था कि युवक नाबालिग लड़की को अपने साथ ले जाना चाहता था। दोनों उज्जैन से निकल पाते, उससे पहले कार्यकर्ताओं ने शख्स को पकड़ लिया तथा उसकी खूब पिटाई कर दी। खबर पर नाबालिग लड़की के घर वाले भी पहुंच गए तथा उन्होंने भी युवक के साथ मारपीट की। कुछ देर सड़क पर चले हंगामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वही इसके चलते हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने खबर देकर चिमनगंज मंडी थाना पुलिस को बुलाया तथा अपराधी शख्स को उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने उमर मंसूरी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता ने बताया कि युवक ने अपने सोशल मीडिया पर स्मोकिंग माय फैशन लिखा हुआ था। उसके मोबाइल में कई आपत्तिजनक सामग्री मिली है, पुलिस उसकी तहकीकात करेगी।

आज सूर्य की हेलो ऑर्बिट में प्रवेश करेगा Aditya-L1, अंतरिक्ष यान को धरती से 1.5 मिलियन किमी दूर स्थापित करेगा ISRO

रक्षा मंत्रालय ने सैन्य उपकरणों के लिए 802 करोड़ रुपये के अनुबंधों पर लगाई मुहर

अब अरुणाचल प्रदेश में हिमाकत नहीं कर पाएगा चीन, बॉर्डर पर BRO ने कर दिया तगड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -