'रक्तरंजित राजनीति कर रही TMC..', बंगाल में ममता सरकार पर जमकर बरसे नड्डा
'रक्तरंजित राजनीति कर रही TMC..', बंगाल में ममता सरकार पर जमकर बरसे नड्डा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के पहले राज्य के दौरे पर पहुंचे भाजपा चीफ जेपी नड्डा ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. बंगाल की राजधानी कोलकाता पहुंचने के बाद बर्दवान के पूर्वस्थली पहुंचे भाजपा प्रमुख ने मां काली के मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की. इस मौके पर नड्डा ने TMC के कार्यकर्ताओं की तुलना रक्तबीज से करते हुए आरोप लगाया कि TMC रक्तरंजित की राजनीति कर रही है और बंगाल की जनता प्रजातांत्रिक तरीके से इसका उत्तर देगी और शांति स्थापित करेगी.

उल्लेखनीय है कि जेपी नड्डा आज रविवार (12 फ़रवरी) को बंगाल में दो सभाएं करने वाले हैं. पहली सभा बर्दवान के पूर्वस्थली में और दूसरी सभा कटवा में होगी. इस सभा से जेपी नड्डा, ममता बनर्जी की सरकार की कमियों को उजागर करेंगे. काली मंदिर में पूजा करने के बाद जेपी नड्डा ने कहा कि, 'आज मुझे काली माता के मंदिर आने का सौभाग्य मिला है. पश्चिम बंगाल शक्तिपीठों की धरती है और यदि हमें कहें दक्षिणेश्वर से लेकर मां तारापीठ तक शक्तिपीठ का सृजन बंगाल की सरजमीं पर ही हुआ है. 

नड्डा ने आगे कहा कि, जब भी कोई रक्तरंजित विचार आये हैं, तो हमेशा मां ने रक्तबीज को वध कर देवी-देवताओं को उनके अत्याचारों से मुक्ति दिलाई है. आज बंगाल जिस प्रकार से TMC रक्तबीज जैसे अत्याचार कर रही है और प्रजातांत्रिक मूल्यों का हनन कर रही है. जब-जब इस धरती पर रक्तबीज का आत्याचार हुआ है. मां ने खुद आकर इस विचार का वध कर सुख का वातावरण बनाया है.'

'यह महाराष्ट्र की जीत', भगत सिंह कोश्यारी के इस्तीफे पर बोले आदित्य ठाकरे

कश्मीर में अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई से नाराज़ हुए राहुल गांधी, ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना

'मुझे झूठे मामलों में फंसाया गया', जेल से रिहा होने के बाद बोले अनिल देशमुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -