ज्योतिरादित्य सिंधिया के दल बदलने को लेकर उमा भारती ने कमलनाथ पर फोड़ा ठीकरा, बोली- 'मजबूर किया था...'
ज्योतिरादित्य सिंधिया के दल बदलने को लेकर उमा भारती ने कमलनाथ पर फोड़ा ठीकरा, बोली- 'मजबूर किया था...'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम एवं भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने दलबदलू नेताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। उमा भारती एक तरफ दल बदलने वाले नेताओं को सौदागर कह रहीं हैं तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी में आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की तरफदारी करते हुए भी दिखाई दे रही हैं। उमा भारती का कहना है की जो इस पार्टी से उस पार्टी में जाते रहते हैं वो दरअसल नेता ही नहीं होते हैं बल्कि सौदागर होते हैं। 

उमा भारती ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के दल बदलने को लेकर कमलनाथ पर ठीकरा फोड़ दिया। उमा भारती ने कहा कि जैसे कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बगावत करने पर विवश किया, ठीक वैसे ही उनकी दादी विजयाराजे सिंधिया को भी बगावत के लिए कांग्रेस ने विवश किया था। उमा भारती सिंधिया के बगावत को दलबदल से अलग विषय मानते हुए यह दलील दे रहीं हैं कि चुनाव के वक़्त जो नेता टिकट के लिए इस पार्टी से उस पार्टी में सम्मिलित होते हैं वह गलत है। पन्ना जिले से कुसुम महदेले के विधानसभा उम्मीदवारी के प्रश्न पर उमा भारती कुछ भी बोलने से बचते दिखाई दी। उमा भारती ने मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की रिकॉर्ड जीत का दावा किया। 

उमा भारती ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की उम्र को लेकर भी बयान दिया कि भारतीय जनता पार्टी में 75 वर्ष का जो क्राइट एरिया तय किया गया है वह मोदी पर लागू नहीं किया जाना चाहिए। मोदी कब 75 साल के होंगे यह उनकी डेट ऑफ बर्थ से नहीं बल्कि देश की जनता तय करेगी। उमा भारती ने प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करते हुये कहा कि उन्हें लंबे वक़्त तक देश के पीएम के तौर पर देखना चाहती हैं। उमा भारती डिंडौरी स्थित वीरांगना अवंतीबाई के जन्मदिन के मौके पर उनके बलिदान स्थल पहुंची थीं। वीरांगना के जन्मदिन के मौके पर बलिदान स्थल बालपुर में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। उमा भारती ने वीरांगना के स्मारक सहित अन्य विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। डिंडौरी जिले का नाम रानी अवंती बाई पुरम करने के मामले में उमा भारती ने इसे प्रदेश सरकार का विषय बताया।

'कांग्रेस ने गरीबी हटाओ की दिशा में काम करने के बजाय 'गरीब' को हटा दिया', के कविता ने बोला राहुल गांधी पर हमला

'2024 लोकसभा चुनाव से पहले CAA लागू कर देंगे ..', बंगाल भाजपा प्रमुख के दावे से चढ़ा सियासी पारा

अजित के बाद अब भाजपा के साथ हाथ मिलाएंगे शरद पवार ? संजय राउत के बयान से मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -