'कांग्रेस ने गरीबी हटाओ की दिशा में काम करने के बजाय 'गरीब' को हटा दिया', के कविता ने बोला राहुल गांधी पर हमला
'कांग्रेस ने गरीबी हटाओ की दिशा में काम करने के बजाय 'गरीब' को हटा दिया', के कविता ने बोला राहुल गांधी पर हमला
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के सीएम केसीआर की बेटी एवं बीआएस एमएलसी के कविता ने राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा हजार चूहे मारकर बिल्ली हज पर चली की भांति है। बोधन विधानसभा क्षेत्र में अलग-अलग समारोहों में हिस्सा लेने पहुंचीं एमएलसी कविता ने कहा कि राहुल गांधी बोलते हैं कि संविधान एवं लोकतंत्र खतरे में है, मगर सच्चाई यह है कि तेलंगाना में एक शक्तिशाली नेता और एक शक्तिशाली लोकतंत्र है एवं मुख्यमंत्री केसीआर के नेतृत्व में संविधान फल-फूल रहा है।

MLC ने कार्यक्रम स्थल तक पदयात्रा का नेतृत्व करने के पश्चात जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में एमएलसी कविता ने अल्पसंख्यकों के हितों की चर्चा करते हुए कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा आरम्भ की जो कि "1000 चूहे मारकर, बिल्ली हज पे चली" की लोकप्रिय कहावत से कम नहीं है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी एवं उसके नेता पर अल्पसंख्यकों के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने राहुल गांधी से पूछा कि 62 वर्षों के शासन में कांग्रेस ने मुसलमानों या निर्धनों के लिए क्या किया? अपने शासन के सालों में कांग्रेस ने गरीबी हटाओ की दिशा में काम करने की जगह 'गरीब' को हटा दिया। 

एमएलसी कल्वाकुंतला कविता ने लोगों से कहा कि वे सोचें तथा BRS पार्टी को आशीर्वाद दें कि क्या वे 24 घंटे बिजली देने वाले KCR को चाहते हैं या 3 घंटे बिजली देने वाली कांग्रेस को। उन्होंने कार्यकर्ताओं से BRS सरकार के कार्यक्रमों को लोगों को समझाने का आह्वान किया। MLC कविता ने कहा कि जिस प्रकार से BRS कार्यकर्ता उनके साथ जुड़े हैं, उसे देखते हुए विधायक शकील की जीत तय है। उन्होंने बताया कि पदयात्रा में लोगों के अटूट समर्थन को देखकर वह भावुक हो गईं। तेलंगाना प्रदेश के गठन के पश्चात् BRS सरकार ने जाति और धर्म के नाम पर लोगों के साथ पक्षपात किए बिना हर घर तक योजनाएं पहुंचाईं। MLC ने कहा कि भारत में कुछ तत्व लोगों को जाति के नाम पर बांटते हैं, मगर तेलंगाना, हैदराबाद में हर जाति के लिए स्वाभिमान भवन बनाए जा रहे हैं तथा सरकार सभी जाति के व्यवसायों की सहायता कर रही है। इसी तर्ज पर देश में कुछ तत्व लोगों को धर्म के नाम पर बांटने का प्रयास करते हैं, मगर तेलंगाना में सरकार सभी धर्मों के त्योहार मनाती है।

'2024 लोकसभा चुनाव से पहले CAA लागू कर देंगे ..', बंगाल भाजपा प्रमुख के दावे से चढ़ा सियासी पारा

अजित के बाद अब भाजपा के साथ हाथ मिलाएंगे शरद पवार ? संजय राउत के बयान से मचा बवाल

'5% ब्याज पर 1 लाख का लोन..', कल पीएम मोदी ने किया ऐलान, आज 'विश्वकर्मा योजना' को कैबिनेट ने दे दी हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -