बम के धमाकों से देहल उठा यूक्रेन, रूस ने ड्रोन से कीव पर बरसाईं मिसाइलें

बम के धमाकों से देहल उठा यूक्रेन, रूस ने ड्रोन से कीव पर बरसाईं मिसाइलें
Share:

कुछ दिनों के लिए राहत की सांस लेने के उपरांत एक बार फिर युक्रेन की राजधानी कीव मिसाइल के धमाकों से गूंजने लगी। शनिवार तड़के रूस की वायु सेना ने कीव पर ड्रोन से बम बरसाने लगे। वहीं, यूक्रेन ने जवाबी कार्रवाई में कई ड्रोन्स को मार दिया है।  अब तक मिली जानकारी के अनुसार कीव से होकर गुजरने वाली निप्रो नदी के दोनों किनारों पर विस्फोटों की सूचना मिली है। हालांकि हमले में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है।

सेंट्रल कीव के इलाकों को निशाना बना रहा रूस: खबरों का कहना है कि कीव की मेयर विटाली क्लिट्स्को ने कहा कि शहर के ऊपर से जैसे ही ड्रोन देखे गए, हमारी विमान-रोधी इकाइयां हरकत में आ गईं और जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि रूसी सेना सेंट्रल कीव के पास के क्षत्रों को निशाना बना रही है।

आधी रात के बाद किया गया हमला: बता दें कि विटाली क्लिट्स्को ने बोला है कि, निप्रो के पूर्वी तट डार्नित्स्की जिले में तेज धमाके सुने गए और पोडिल में भी विस्फोट हुआ है। रूस ने यह हमला आधी रात के उपरांत किया है। सेंट्रल कीव में 45 मिनट तक बमों की गूंज भी सुनाई दी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हमले के बाद शहर में सायरन बजने लगे। वहीं, निप्रो नदी के पश्चिमी तट पर पुलिस ने लाउडस्पीकर के जरिए हवाई हमले के बारे में लोगों को चेतावनी भी डाली है।

अरब सागर में मालवाहक जहाज को हाईजैक करने की चल रही थी प्लानिंग, इस तरह नौसान ने किया नाकाम

शिवराज सिंह चौहान ने बीच में काफिला रोक घायल शख्स को पहुंचाया अस्पताल, वायरल हुआ VIDEO

वाराणसी से चलाई जाएगी वंदे भारत ट्रेन, इस दिन पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -