एपीओ पद पर हो रही है भर्तियां, ये लोग कर सकते है आवेदन
एपीओ पद पर हो रही है भर्तियां, ये लोग कर सकते है आवेदन
Share:

उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन की तरफ से एलएलबी पास अभ्यर्थियों के लिए सरकारी नौकरी पाने का एक बेहतरीन ऑफर पेश किया गया है. UKPSC की तरफ से असिस्टेंट प्रॉसिक्यूशन ऑफिसर की पद पर वेकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है. जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, एपीओ पद पर कुल 63 सीटें भरी जाएंगी. इन पदों पर आवेदन करने की इच्छुक अभ्यर्थी आधिकारिक पोर्टल- ukpsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथियां:-
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 3 अगस्त 2021 
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 3 अगस्त 2021 

पदों का विवरण:-
इस भर्ती के तहत कुल 63 पदों पर भर्तियां होंगी. इसमें जनरल श्रेणी के लिए 31 सीटें, ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए 6 सीटें, ओबीसी श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए 12 सीटें, एससी कैटेगरी के अभ्यर्थियों के लिए 13 सीट और एसटी श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए एक सीट पर भर्तियां होंगी.

शैक्षणिक योग्यता:-
इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास बैचलर डिग्री इन लॉ यानी एलएलबी पास की डिग्री होनी चाहिए. 

आयु सीमा:-
आवेदक की आयु 21 वर्ष से ज्यादा और 42 वर्ष से कम होनी चाहिए. इस भर्ती में आरक्षण के दायरे में आने वाली अभ्यर्थियों को यूकेपीएससी के नियमों के मुताबिक अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

आवेदन शुल्क:-
इस भर्ती के तहत जनरल श्रेणी, ओबीसी तथा ईडब्ल्यूएस श्रेणी के अभ्यर्थियों को 176.55 रुपए, एससी एसटी अभ्यर्थियों को 86.55 रुपए और पीएच यानी दिव्यांग श्रेणी के अभ्यर्थियों को 26.55 रुपए आवेदन शुल्क के तौर पर जमा करने होंगे. शुल्क का भुगतान डेबिट या क्रेडिट कार्ड तथा नेट बैंकिंग के जरिए किया जा सकता है.

ऐसे करें आवेदन:-
इसमें आवेदन करने के लिए सबसे पहले उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन के आधिकारिक पोर्टल ukpsc.gov.in पर जाना होगा. पोर्टल के होम पेज पर Recruitment सेक्शन में जाएं. यहां UKPSC Assistant Prosecution Officer APO के लिंक पर क्लिक करें. अब माँगा गया विवरण भरकर रजिस्ट्रेशन कर लें. रजिस्ट्रेशन के पश्चात् एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.

UPSC ने जारी की इन पदों के लिए भर्तियां, जानिए क्या है आवेदन की अंतिम तिथि

BECIL के इन पदों पर जारी किए गए आवेदन, जानिए क्या है विधि

भारतीय नौसेना के भिन्न पदों पर जारी किए गए आवेदन, जानिए क्या है अंतिम तिथि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -