ब्रिटेन में जल्द ही होगा गर्मी का आगमन
ब्रिटेन में जल्द ही होगा गर्मी का आगमन
Share:

ब्रिटेन के जल्द ही गर्मियों के सीजन आगमन होने के लिए है । ब्रिटेन के लोगों को रविवार को भी गर्म तापमान में बढ़ने लगा है, के रूप में लोगों को कोरोनावायरस सीमाओं का पीछा करते रहने का अनुरोध कर रहे हैं, जबकि मामलों में देश में वृद्धि जारी है । गर्मी पसंद लोगों के लिए शनिवार को पार्कों और समुद्र तटों के लिए आ रहे है, जंहा पारा पश्चिम लंदन में हीथ्रो में 25.2C (77.3F) तक पहुंचने के साथ । लेकिन तापमान आज भी hotter पाने के लिए संदिग्ध हैं, लंदन और दक्षिण पूर्व के साथ मौसम और 26C (78.8F) के  के चलते सबसे अधिक देखने को मिला ।

स्कॉटलैंड और उत्तर पश्चिम में 21C (69.8F) का तापमान बढ़ने का अनुमान है, जबकि उत्तर पूर्व के कुछ हिस्सों, जैसे न्यूकैसल, लगभग 19C (66.2F) पर देख रहे होंगे । मौसम विभाग के एक फोरस्टर जॉन ग्रिफिथ्स ने कहा: "दिन ज्यादातर क्षेत्रों के लिए शुष्क शुरू हो जाएगा, पूर्वोत्तर इंग्लैंड और स्कॉटलैंड के कुछ हिस्सों में सुबह के दौरान बादल दिखाई दे रहे हैं । हालांकि, के रूप में दिन टूटता है यह दोपहर में जा धूप के बहुत से कई के लिए गर्म हो जाएगा । दक्षिण पश्चिम में कॉर्नवॉल जैसे स्थानों पर बारिश के मंत्र हो सकते हैं लेकिन उन्हें केवल अस्थायी होना चाहिए ।

उन्होंने कहा कि उच्च दबाव और "गर्म हवा" दक्षिणी यूरोप से ऊपर जाने के कारण है । धूप लोगों के संकल्प का परीक्षण करेंगे, इंग्लैंड में घर के अंदर या बाहर छह से अधिक लोगों की एक सामाजिक सभा जानने के कानून के खिलाफ है और £3,200 तक का जुर्माना करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं । केंट पुलिस के सहायक मुख्य कांस्टेबल क्लेयर निक्स ने कहा कि काउंटी के आसपास "प्रमुख क्षेत्रों" में उपस्थिति में वृद्धि होगी, क्योंकि कोविड-19 एक "वास्तविक और घातक खतरा" बना हुआ है ।

ऑस्ट्रेलिया के इस शहर में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, सामने आये नए मामले

विपक्षी नेता नवलनी की हालत में आया सुधार

मिनियापोलिस स्ट्रीट का नाम जॉर्ज फ्लोयड के नाम पर रखा जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -