ऑस्ट्रेलिया के इस शहर में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, सामने आये नए मामले
ऑस्ट्रेलिया के इस शहर में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, सामने आये नए मामले
Share:

पिछले कुछ दिनों में, ऑस्ट्रेलिया देश कोरोना संक्रमण मुक्त हो गया है, लेकिन अचानक वृद्धि के साथ, विक्टोरिया और मेलबोर्न कई मामलें दर्ज हो रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया तीन महीने में कोरोनोवायरस मामलों में अपने सबसे कम दैनिक वृद्धि के लिए देखा जा रहा है, क्योंकि राज्य के नेता ने बताया कि यूरोप में संक्रमण स्पाइक्स ने लॉकडाउन प्रतिबंधों में आसानी के जोखिमों के बारे में चेतावनी के रूप में भी सेवा दी। देश के वायरस उपरिकेंद्र, विक्टोरिया में, दुनिया में कुछ सबसे कठिन लॉकडाउन प्रतिबंध लगाए गए थे और पिछले महीने मामलों में स्पाइक के बाद मेलबर्न शहर के साथ भी ऐसा ही हुआ था।

राज्य में दैनिक संक्रमण उस समय 700 से अधिक हो गया था, लेकिन पिछले 24 घंटों में रविवार की सुबह यह 14 नए मामले दर्ज किए गए, जो 21 नए मामलों से पहले दिन और सबसे कम संख्या 19 जून के बाद से दर्ज किए गए। विक्टोरिया अब 28 सितंबर तक दैनिक औसत वृद्धि को 50 से नीचे रखने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए ट्रैक पर है, जब अधिकारियों ने कहा है कि वे प्रतिबंध लगाने के बारे में सोच सकते हैं।

वही राज्य के प्रमुख डैनियल एंड्रयूज ने कहा कि आंकड़े "महान आशावाद और सकारात्मकता का कारण" हैं। लेकिन कोरोनोवायरस प्रतिबंधों के बारे में अपने कठिन दृष्टिकोण के दबाव के बाद, उन्होंने यूरोप में मामलों की हाल की लहरों की ओर इशारा किया। उन्होंने कहा, "यह देखकर दिल दहलाने वाला है कि उन सभी समुदायों ने जो बलिदान दिया है, वह सब उनके द्वारा की गई और अब उनकी पहली लहर से कहीं ज्यादा बेतहाशा चलने वाले मामले हैं।"

विपक्षी नेता नवलनी की हालत में आया सुधार

मिनियापोलिस स्ट्रीट का नाम जॉर्ज फ्लोयड के नाम पर रखा जाएगा

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प जल्द ही भरेंगे आरबीजी की रिक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -