विपक्षी नेता नवलनी की हालत में आया सुधार

विपक्षी नेता नवलनी की हालत में आया सुधार
Share:

रूस में राजनीतिक उठापटक बहुत ही तेजी से बढ़ रही है। रूस के प्रमुख विपक्षी राजनेता अलेक्सई नवलनी ने शनिवार को घोषणा की कि वह अब 'tremble ' के साथ चल सकते हैं और नोविचोक नर्व एजेंट के साथ जहर वाला कांड होने के करीब एक महीने बाद उनकी रिकवरी का पहला विस्तृत ब्योरा दिया। 44 वर्षीय क्रेमलिन समीक्षक ने इंस्टाग्राम पर नीचे टहल रहे खुद की एक तस्वीर पोस्ट की और बताया कि कैसे पहले के लक्षणों में शब्द बनाने में असमर्थता शामिल थी। उंहोंने लिखा, "अब मैं एक आदमी है जिसके पैर कांपते है जब में सीढ़ियां चढ़ता हूँ ," डॉक्टरों के रूप में "निराशा" के क्षणों का ब्यौरा उसे तंत्रिका एजेंट के प्रभाव को दूर करने में सहायता की।

उनकी प्रगति पर यह नवीनतम अद्यतन के बाद वह मंगलवार को इंस्टाग्राम के लिए पोस्ट किया है कि वह पहले दिन किसी भी सहायता के बिना सांस लेने बिताया था, विडंबना यह है कि लेखन: "यह एक अद्भुत प्रक्रिया है कि कई द्वारा इसका सही मूल्यांकन नहीं है। मैं इसकी सलाह देता हूं। भ्रष्टाचार विरोधी प्रचारक 20 अगस्त को साइबेरिया से मास्को के लिए एक विमान में बीमार पड़ गया और बर्लिन के चार्नाइट अस्पताल में भेजे जाने से पहले एक रूसी अस्पताल में दो दिन बिताए। नवलनी ने अपने अपडेट में कहा कि उनकी चिकित्सा के शुरुआती दिनों के दौरान, उन्हें अपने भाषण को ठीक करने में मदद करने के लिए चिकित्सा की जरूरत थी क्योंकि उन्होंने शब्द बनाने के लिए संघर्ष किया था।

नवलनी ने कहा कि उन्हें अपनी रिकवरी के शुरुआती चरण की याद नहीं है, उन्होंने चार्नाइट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है ' fantastic doctors' का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, अब उन्होंने वसूली के लिए एक "स्पष्ट रास्ता नहीं देखा, हालांकि एक छोटा एक" नहीं देखा। संदेश नवलनी धाराप्रवाह, लिखने की विडंबना शैली की खासियत है। सोशल मीडिया के एक शौकीन चावला उपयोगकर्ता, नवलनी ने कहा कि उन्होंने जल्द ही आशा व्यक्त की कि "आधुनिक समाज में जीवन का सर्वोच्च रूप बन जाए" और "इंस्टाग्राम के माध्यम से स्क्रॉल करने और इसके बारे में सोचे बिना पसंद जोड़ने में सक्षम" हो।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प जल्द ही भरेंगे आरबीजी की रिक्ति

कनाडा के पूर्व प्रधानमंत्री जॉन टर्नर का निधन, राजनेताओं ने अर्पित की श्रद्धांजलि

कनाडा के नेता आयन ओ ' तोले को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -