ब्रिटेन के प्रधानमंत्री आने वाले चुनावों के लिए तैयार, बोले हम ही जीतेंगे
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री आने वाले चुनावों के लिए तैयार, बोले हम ही जीतेंगे
Share:

 बोरिस जॉनसन के समर्थक अविश्वास का वोट जीतने के लिए अपना ध्यान केंद्रित करेंगे, यह स्वीकार करने के बाद कि उन्हें बुलाए जाने से रोकने की बहुत कम संभावना थी। यूके के प्रधान मंत्री अपने विरोधियों पर जीत हासिल करने के लिए अंतिम प्रयास में इस सप्ताह एक स्वास्थ्य और आवास नीति काउंटर-आक्रामक लॉन्च करेंगे।

जॉनसन को व्यापक रूप से इस सप्ताह के रूप में नेतृत्व के वोट का सामना करने का अनुमान है, कुछ सांसदों ने अनुमान लगाया है कि एक अनुरोध करने वाले 54 पत्रों की सीमा पहले ही पूरी हो चुकी है। रविवार की रात, यूके के व्यापार मंत्री पॉल स्कली ने स्वीकार किया कि अविश्वास प्रस्ताव "अच्छी तरह से हो सकता है", लेकिन जॉनसन को आश्वासन दिया कि वह "इसे नीचे रखेंगे।"

जो कुछ भी होता है, हमें शासन करने और उन मुद्दों को संबोधित करने के लिए वापस आना चाहिए जिन्हें लोग चाहते हैं कि हम दैनिक आधार पर संबोधित करें।

रिपोर्टों के अनुसार, नंबर 10 के एक सूत्र ने कहा कि जॉनसन आने वाले दिनों में प्रदर्शित करेंगे कि वह "नौकरी के साथ आगे बढ़ रहे थे" और स्वीकार किया कि इसका उद्देश्य विश्वास मत से घातक रूप से कमजोर नहीं होने के अपने फैसले को दिखाना था, जिसे पीएम संकीर्ण रूप से जीतने की उम्मीद करते हैं।

इराक में फिर राजनीतिक गतिरोध!! पूर्व प्रधानमंत्री ने की सभी पार्टियों से बातचीत

कजाकिस्तान में लोगो का राष्ट्रीय जनमत संग्रह,करेंगे संविधान में संशोधन

दक्षिण कोरिया, अमेरिकी नौसेनाओं ने संयुक्त अभ्यास किया, चीन को देंगे चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -