दर-दर भटकने पर मजबूर हुआ उज्जैन रेपकांड आरोपी का परिवार, कोई नहीं दे रहा किराए पर मकान
दर-दर भटकने पर मजबूर हुआ उज्जैन रेपकांड आरोपी का परिवार, कोई नहीं दे रहा किराए पर मकान
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में सतना की नाबालिग बालिका के साथ हुए दर्दनाक दुष्कर्म कांड में अपराधी को 8 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। वहीं प्रशासन ने उसके अवैध मकान को जमींदोज कर दिया है। तत्पश्चात, उसका परिवार किराए का मकान लेने के लिए शहर भर में घूम रहे हैं किन्तु शहरवासी अपराधी के परिवार को मकान देने के लिए तैयार नहीं है। एक प्रकार से माना जा रहा है कि शहर वासियों ने अपराधी के परिवार का सामाजिक बहिष्कार कर दिया है।

वही कुछ दिन पहले उज्जैन में सतना जिले की नाबालिग बालिका के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई थी। इसे लेकर शहर वासियों में खूब आक्रोश व्याप्त है। प्रशासन द्वारा उसके अवैध अतिक्रमण को तोड़ने के पश्चात् परिवार शहर में किराए का मकान तलाशने निकला है। बृहस्पतिवार दोपहर तक अपराधी के माता-पिता, भाई और भाभी ने ई-रिक्शा पर सामान बांध लिया था तथा पिता बापू नगर चिंतामन नगर समेत कई कॉलोनी में किराए का मकान ढूंढने निकला। किन्तु प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, अपराधी के पिता को उज्जैन की 25 से ज्यादा कॉलोनी में मकान ढूंढने के बाद भी नहीं मिला। 

इतना ही नहीं मकान मालिकों ने उन्हें धुत्कार कर भगा दिया तथा कहा कि दोबारा मत आना। वहीं जिस पर्यटन होटल के बाहर अपराधी के परिवार ने कब्जा कर रखा था, उसे होटल के अफसरों ने भी हटाने के लिए कह दिया है। गौरतलब है कि 20 वर्षों से आरोपी ओर उसके परिवार ने 2 हजार स्क्वायर फीट की सरकारी जमीन पर मंदिर बनाकर कब्जा कर रखा था। बृहस्पतिवार को पुलिस अपराधी की 7 दिन की जुडिशियल कस्टडी समाप्त होने के बाद महाकाल थाना पुलिस आरोपी को लेकर एम्बुलेंस से जिला अदालत पहुंची थी। विशेष न्यायाधीश कीर्ति कश्यप ने कोर्ट के बाहर आकर अपराधी भरत सोनी को 8 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इस के चलते पुलिस ने दोपहर में जिला चिकित्सालय ले जाकर उसका मेडिकल टेस्ट करवाया तथा घटना के दिन पहने हुए कपड़े और मोबाइल को बरामद किया। 

'हमारी जमीनों पर मुस्लिम कब्जा कर लेते हैं, हिन्दुओं की रक्षा केवल आप ही कर सकते हैं..', CM योगी से मदद मांगने पहुंचे बंगाल के हिन्दू

'मानस भवन के साथ अब भोपाल में बनेगा गुफा लोक', CM शिवराज ने किया ऐलान

चुनावी मौसम में तेलंगाना सरकार ने शुरू की मुख्यमंत्री नाश्ता योजना, 23 लाख बच्चों को मिलेगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -