उज्जैन शराब कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12
उज्जैन शराब कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में कथित रूप से जहरीली शराब से दम तोड़ने वालों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार की देर शाम तक मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 तक पहुंच गया है. गुरुवार की शाम को ही उज्जैन पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी यूनुस को अरेस्ट कर लिया. आरोपी यूनुस को उस वक़्त पकड़ा गया, जब वह बस में बैठकर उत्तर प्रदेश भागने की फ़िराक़ में था.

पुलिस मुख्य आरोपी युनूस से पूछताछ कर रही है. उल्लेखनीय है कि बुधवार की सुबह सात श्रमिकों की मौत हो गई थी. राज्य की शिवराज सरकार ने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए थे. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (SIT) के गठन की घोषणा की थी. सीएम शिवराज ने कहा था कि दोषियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा.

अब तक, इस मामले में लापरवाही बरतने के लिए इलाके के थाना प्रभारी को सस्पेंड किया जा चुका है. फिलहाल, इस मामले में दो अन्य आरोपी गब्बर और सिकंदर फरार बताए जा रहे हैं. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 10-10 हजार रुपये के इनाम का भी ऐलान कर दिया है. इसके अलावा पुलिस आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत कार्रवाई करने की भी बात कही है.

सम्पूर्ण भारत के 10 शहरों में रैपिडो ऑटो सेवा उपलब्ध

पीएम मोदी ने खाद्य एवं कृषि संगठन की 75वीं वर्षगांठ पर किया ये काम

वोडाफोन टैक्स केस: अटॉर्नी जनरल ने केंद्र को नहीं दिया था कोई सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -