उज्जैन में 5 और लोगो की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट!
उज्जैन में 5 और लोगो की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट!
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खतरा सभी जगह बना हुआ है. हर जगह एक के बाद एक लोग निकलते चले जा रहे हैं. ऐसे में मिली जानकारी में मुताबिक़ आज सुबह उज्जैन में 5 नए लोगो के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना प्राप्त हुई है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इसमें एक नाबालिग 11 वर्षीय बालिका है. इसी के साथ दो अन्य कोरोना पॉजिटव महिलाओ की उम्र 35 वर्ष व 49 वर्ष बताई जा रही है.

ऐसा भी बताया जाता है कि दो पुरुष भी संक्रमित पाए गए हैं, जिसमें से एक की उम्र 35 वर्ष है व एक निजातपुरा का निवासी बताया जा रहा है जिसकी उम्र 30 वर्ष है. आप सभी को बता दें कि जिन पांच लोगों की रिपोर्ट आज कोरोना पॉजिटिव आई है उसमें से चार लोग पीटीएस उज्जैन में कवारेन्टीन होने की सूचना है. आप सभी को यह भी बता दें कि इस पूरे मामले में सीएमएचओ अनुसूईया गवली ने कोरोना पॉजिटिव मिलने की कोई पुष्टि नहीं की है. वैसे उज्जैन में अब तक कोरोना से 7 लोगों की जान गई, इसके पहले शुक्रवार को एक केस सामने आया था और अब तक केस 33 बताए गए हैं लेकिन अगर आज 5 केस नए आने की खबर में सच्चाई है तो मामले बढ़कर 38 हो गए हैं.

आप सभी को बता दें कि इसी के साथ ही उज्जैन के नीलगंगा थाने के टीआई की मौत हो गई, 6 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वैसे तो लगातार तीसरे दिन उज्जैन को राहत मिली, लेकिन मंगलवार को आई रिपोर्ट ने फिर से टेंशन बढ़ा दी. बीते तीन दिनों में 184 लोगों की रिपोर्ट आई और सभी में कोरोना संक्रमण नहीं पाया गया.

देवेंद्र चंद्रवंशी के बाद उज्जैन के टीआई यशवंत पाल ने गंवाई जान, ड्यूटी के दौरान हुए थे संक्रमित

लॉक डाउन में 600 किमी पैदल चला ये शख्स, कोरोना वारियर्स के सामने पेश की मिसाल

एमपी के इन तीन जिलों में कोहराम मचा रहा है कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -