एमपी के इन तीन जिलों में कोहराम मचा रहा है कोरोना
एमपी के इन तीन जिलों में कोहराम मचा रहा है कोरोना
Share:

मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है. प्रदेश में कोरोना अब विकराल रूप ले चूका हैं. गुरुवार को सबसे ज्यादा प्रदेश में 361 मामले सामने आए हैं, जिसमें 244 अकेले इंदौर के ही है. भोपाल और इंदौर के बाद मध्यप्रदेश के 3 और जिलों ने सरकार की टेंशन बढ़ा दी है. बीते कुछ दिनों में 100 से ज्यादा मामले इन्हीं जिलों से सामने आए हैं. ये तीनों जिले इंदौर के आसपास के ही हैं.

बता दें की कोरोना के सबसे ज्यादा केस अभी इंदौर में हैं. यहां कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 842 है. दूसरे नंबर पर भोपाल है, जहां मरीजों की संख्या 196 है. इंदौर के लिए चिंता की बात यह है कि मरीजों की संख्या के साथ-साथ मृतकों की संख्या भी बढ़ रही है. इंदौर में अभी तक 47 लोगों की मौत हुई है. भोपाल और इंदौर में कोरोना से पहले ही स्थिति बेकाबू है. उसके बाद खंडवा, उज्जैन और खरगोन में कोरोना के मामले दनादन बढ़ते जा रहे हैं. उज्जैन में 30, खरगोन में 39 और खंडवा में 33 मामले सामने आए हैं. इसके बाद सरकार ने इन जिलों में सख्ती बरतनी शुरू कर दी है. तीनों जिलों के 29 कंटेनमेंट क्षेत्र बनाकर उन्हें पूरी तरह सील कर दिया गया है.

गौरतलब है कि देवास, होशंगाबाद, बड़वानी और रतलाम में भी मामले तेजी से बढ़े हैं. जो की चिंताजनक है. मध्यप्रदेश के 26 जिलों में कोरोना संक्रमित मरीज हैं. 26 जिले अभी भी कोरोना की पहुंच से दूर हैं. प्रदेश में कोरोना से अब तक 64 लोगों की मौत हुई है और 65 लोग ठीक होकर घर लौटे हैं.

जबलपुर में नहीं आए कोरोना के नए मामले सामने, अब तक 13 पॉजिटिव

भोपाल में बढ़ा कोरोना का कहर, 11 नए मरीज मिले

एक ही गली में कोरोना पॉजिटिव की भरमार, नाम पड़ा 'कोरोना स्ट्रीट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -