उज्जैन में डॉक्टर सहित दो मरीजों को हुआ कोरोना, अब तक 27 मामले आए सामने
उज्जैन में डॉक्टर सहित दो मरीजों को हुआ कोरोना, अब तक 27 मामले आए सामने
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर लगतार बढ़ता जा रहा है. वहीं जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण से ग्रसित दो नए मरीज मिले हैं. इनमें क्षीरसागर निवासी 85 साल के डॉक्टर भी हैं. हालांकि उनका सैंपल इंदौर में लिया गया था. इधर, गांधीनगर निवासी 67 साल के एक व्यक्ति में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है. दोनों मरीजों के परिवार में कोई संक्रमित नहीं है. दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गांधीनगर और क्षीरसागर इलाकों को सील कर दिया गया है. उज्जैन जिले में अब तक 27 मामले सामने आ गए हैं. इनमें से छह मरीजों की मौत भी हो चुकी है, वहीं चार ठीक भी हुए हैं. तीन दिनों में 11 नए मामले सामने आए हैं.

जानकारी के लिए बता दें की उज्जैन शहर में मंगलवार को कोरोना वायरस का एक और पॉजिटिव मरीज मिला है. गांधीनगर निवासी इस व्यक्ति में सर्दी- खांसी और सांस लेने में तकलीफ थी. स्वास्थ्य अमले ने सर्वे के दौरान सैंपल लिए थे. जिसकी रिपोर्ट मंगलवार सुबह पॉजिटिव आई. मरीज के परिवार में कोई संक्रमित व्यक्ति नहीं है. उज्जैन जिले में अब तक 26 मामले सामने आ चुके हैं. ‌ इनमें से छह लोगों की मौत हुई है. तीन दिनों में दस नए केस आए हैं, वहीं चार मरीज ‌ठीक भी हुए हैं.

वहीं इसके पहले सोमवार को एक साथ सात नए केस आने के बाद स्वास्थ्य अमले और प्रशासन में हड़कंप मच गया. उज्जैन में पहला मामला 25 मार्च को सामने आया था. जांसापुरा निवासी 65 साल की महिला की मौत हो गई थी. 11 अप्रैल यानी शुरुआत के 18 दिनों में 16 मामले सामने आए. इसके बाद अगले दो दिन 12 और 13 अप्रैल को नौ केस आ गए.

दिल्ली से आई रिपोर्ट में इंदौर के 110 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

इंदौर में कोरोना केयर सेंटरों में 14 दिन तक रखे जाएंगे रोगी

इंदौर की मेडिकल छात्रा ने किया कमाल, कोरोना के प्रसार को मिटा सकता है 'पूल टेस्ट' फॉर्मूला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -