आईसीयू में लगा था ताला, महिला ने तोड़ा एंबुलेंस में दम
आईसीयू में लगा था ताला, महिला ने तोड़ा एंबुलेंस में दम
Share:

उज्जैन: कोरोना वायरस ने कई  लोगों की जान ले ली है. इसी के बीच अमानवीयता देखने को मिली है. माधव नगर अस्पताल से आरडी गार्डी मेडिकल काॅलेज भेजी महिला दर्द से एंबुलेंस में तड़पती रही. आईसीयू के गेट का ताला लगा हुआ था. चाबी नहीं मिलने से ताला नहीं खोला जा सका. ऐसे में महिला के परिवार के लोगों और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने ताला तोड़ा और महिला को एंबुलेंस से उतारकर आईसीयू में ले गए तब तक उसने दम तोड़ दिया।

ये घटना उज्जैन में लक्ष्मीबाई पति अशोक चौहान उम्र 55 साल निवासी दानीगेट को सांस लेने में तकलीफ और ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था. महिला को उसके परिवार के लोगों ने गुरुवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. सांस में तकलीफ के चलते उसे यहां से रात में ही माधवनगर अस्पताल शिफ्ट कर दिया था. यहां पर उसका सैंपल लेकर इलाज शुरू किया था. कोरोना के संक्रमण का संदेह होने पर महिला को शुक्रवार को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज भेजा. यहां पर आईसीयू के गेट पर ताला लगा था. जिसकी चाबी नहीं मिल पा रही थी. गेट खोलने वाला कर्मचारी भी गायब थे. 

वहीं महिला एंबुलेंस में तड़प रही थी. परिवार के लोग ताला खुलवाने के लिए गुहार लगाते रहे. बाद में उन्होंने बड़ी मशक्कत के बाद ताला तोड़ा और स्वास्थ्य कर्मियों की मदद से महिला को आईसीयू तक लेकर गए. यहां ड्यूटी डॉक्टर ने चेकअप करने के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया. उनका कहना था कि महिला की एंबुलेंस में ही मौत हो चुकी थी.

इस शहर से आई खुश खबर, स्‍वस्‍थ होकर घर लौटेे पिता-पुत्री

पहले हुई मौत, फिर कोरोना रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुलासा

इंदौर : कोरोना से दो और की हुई मौत, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 115

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -