गृहमंत्री के पास अजीबोगरीब शिकायत लेकर पहुंचा शराबी
गृहमंत्री के पास अजीबोगरीब शिकायत लेकर पहुंचा शराबी
Share:

उज्जैन: आप सभी ने देखा होगा अक्सर नेता-मंत्रियों को लोग अपनी समस्याओं के बारे में बताते हैं। हालाँकि हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यह मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन का है। यहाँ एक शख्स ने गृहमंत्री से अजीबोगरीब शिकायत कर डाली है। जी दरअसल यहाँ नशे के आदी एक शख्स ने शराब में पानी मिलाने का आरोप लगाया है। जी हाँ और इसकी शिकायत गृहमंत्री को करते हुए ठेकेदार के खिलाफ सख्त करवाई करने की मांग की है। केवल यही नहीं बल्कि अपनी शिकायत को सही साबित करने के लिए शराबी ने सबूत के तौर पर दो क्वार्टर भी बचा कर रख लिए हैं। जी दरअसल, उज्जैन के बहादुर गंज में रहने वाले लोकेंद्र सोठिया शराब पीने का आदी है।

वहीं उसने 12 अप्रैल को क्षीरसागर इलाके स्थित शराब दुकान से चार क्वार्टर देशी शराब खरीदी। अब इस मामले में लोकेंद्र का आरोप है कि पूरी बोतल पीने के बाद भी जब शराब का नशा नहीं चढ़ा, तो लगा कि इसमें मिलावट है। जी हाँ और इसकी शिकायत दुकानदार से की तो उसने धमकी देकर ग्राहक को भगा दिया। जी दरअसल दुकानदार ने शराब लेने वाले लोकेंद्र से धमकी भरे लहजे में कहा, 'तुमसे जो बने, वो कर लेना।'

यह सब होने के बाद लोकेंद्र ने शिकायत ऊपरी स्तर पर करने का मन बना लिया। इस मामले में अब यह आरोप है कि बोतल में शराब की जगह पानी मिला हुआ है। लोकेंद्र ने बताया कि शराब में मिलावट होने की आशंका में दो बचे क़्वार्टर को पैक ही रहने दिया है ताकि उसे सबूत के तौर पर पेश किया जा सके। जी दरअसल लोकेंद्र ने उज्जैन एसपी, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और आबकारी विभाग में शराब ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। दूसरी तरफ इस पूरे मामले में आबकारी अधिकारी रामहंस पचौरी का कहना है कि शिकायत फिलहाल उनके पास नहीं पहुंची। हालाँकि शिकायत मिली तो मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

जान खतरे में डालकर ट्रेन के अलार्म चेन को रीसेट करने पहुंचा लोको पायलट, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो!

संबंध बनाते हुए महिला ने कर दिया पार्टनर के कंडोम में छेद, कोर्ट पहुंचा मामला

OMG! बिना डाइट और एक्सरसाइज के शख्स ने बना लिए सिक्स पैक एब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -