OMG! बिना डाइट और एक्सरसाइज के शख्स ने बना लिए सिक्स पैक एब्स
OMG! बिना डाइट और एक्सरसाइज के शख्स ने बना लिए सिक्स पैक एब्स
Share:

इस दुनिया में दो तरह के लोग हैं जिनमे से एक वो होते हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस (fitness conscious) रहते हैं और दूसरे वो जो अपने बॉडी में जाने वाली कैलोरी को काउंट कर खाते हैं। केवल यही नहीं बल्कि इसकी वजह यह है इनका शरीर फिट रहता है और इनकी फिटनेस लोगों के लिए प्रेरणा बनी रहती है। हालाँकि दूसरी ओर वो लोग होते हैं जो बिल्कुल अपनी फिटनेस का ख्याल नहीं रखते और जो मन में आता है वो खाते हैं जिस कारण ये थोड़े थुलथुले से होते हैं, लेकिन इस कैटेगरी में आने वाले लोगों की इच्छा होती है कि उनके भी सिक्स पैक एब हो!

हालाँकि अगर ऐसा हो कि बिना एक्सरसाइज और डाइट के भी आपकी बॉडी बन जाए तो? सुनकर अजीब लग रहा है ना लेकिन यह सच है। जी दरअसल एक शख्स ने ऐसा कर दिखाया है। जी दरअसल ये सिक्स पैक एब्स उन्होंने जिम जाकर नहीं बल्कि टैटू स्टूडियों जाकर बनवाया। अब आप कहेंगे वाह, यही हम भी कह रहे हैं और हम जिस शख्स के बारे में बात कर रहे हैं उसकी पहचान 34 वर्षीय गुंथर के तौर पर की गई है। जी दरअसल, ये शख्स लंबे समय से जिम में अपने-आप ट्रांसफॉर्म करने की कोशिश कर रहा था लेकिन उसके हाथ कोई सफलता नहीं लगी। ऐसा होने के बाद उन्होंने अपने एक टैटू आर्टिस्ट फ्रेंड से संपर्क किया। वहीं इसके बाद शख्स के दोस्त ने महज दो दिनों के भीतर ऐसा टैटू बनाया जिसे देखने के बाद ऐसा लगता है जैसे उसने 6 पैक बना लिए हैं।

जी दरअसल टैटू आर्टिस्ट फ्रेंड ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'अगर किसी को चाहिए तो उससे संपर्क करे।' वहीं गुंथर ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि, 'इससे पहले भी कई लोगों ने इस तरह का टैटू ट्राई किया है, इस टैटू को बनाने में उन्हें दो दिन का समय लगा। पहले दिन सिर्फ एक घंटे में ही शख्स का हौसला टूट गया और उसने गुंथर से रुक जाने को कहा। लेकिन इसके बाद गुंथर ने उसे समझाया और करीब दो दिन के बाद उसके पेट पर परफेक्ट एब्स आ गए। ' आप सभी को बता दें कि मूल रूप से अफ्रीका के रहने वाले गुंथर फिलहाल ग्रेटर मेनचेस्टर में रहते हैं और अब लोग उनके इस एब्स को देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

शादी के 42 साल बाद बेटियों संग पत्नी का गौना करवाने पहुंचा दूल्हा

Video: शादी में हुआ कुछ ऐसा कि देखकर बोले लोग लड़ाई है या जयमाल

कहीं भी दिखे ये पेड़ तो ग्लव्स पहन कर उखाड़ फेंके वरना हो जाएंगे अंधे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -