जान खतरे में डालकर ट्रेन के अलार्म चेन को रीसेट करने पहुंचा लोको पायलट, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो!
जान खतरे में डालकर ट्रेन के अलार्म चेन को रीसेट करने पहुंचा लोको पायलट, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो!
Share:

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो दिमाग का दही कर देते हैं। वहीं कई बार ऐसे भी वीडियो सामने आते हैं जो दिल जीत लेते हैं। अब हाल ही में जो वीडियो सामने आया है वह ऐसा ही है। जी दरअसल इस वीडियो में जो कुछ हो रहा है वह देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल ट्रेन यात्रा के दौराम किसी भी इमरजेंसी में यात्री ट्रेन को रोकने के लिए चेन पुलिंग कर सकता है और इसके कारण ट्रेन रुक जाती है।

इसी के साथ यात्रियों तक सहायता पहुंचाई जाती है। फिलहाल हमारे देश में कई अराजक त्तव ऐसे भी होते हैं जो आए दिन अपनी मस्ती के लिए ट्रेन की चेन को खींचते रहते हैं और इसके चलते अक्सर ट्रेन लेट हो जाया करती हैं। अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चेन पुलिंग के कारण नदी के ऊपर रुकी ट्रेन को फिर से चलाने से पहले ट्रेन के अलार्म को रीसेट करते एक लोकोपायलट को देखा जा रहा है। इस वीडियो में दिख रही जगह इतनी खतरनाक है कि कोई भी ऐसी जगह पर खड़े होने की हिम्मत नहीं कर सकता है लेकिन अपनी जान को खतरे में डालकर लोकोपायलट ने कमाल किया है। इस वीडियो को मध्य रेलवे के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर ने शेयर किया है।

अब वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स के रोंगटे खड़े कर रहा है। इस। वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में बताया गया है कि 'सहायक लोको पायलट सतीश कुमार ने 11059 गोदान एक्सप्रेस ट्रेन की अलार्म चेन को रीसेट करने का जोखिम उठाया, जो की टिटवाला और खडावली स्टेशनों के बीच नदी पर बने पुल पर रुकी हुई थी।' इसी के साथ ही यात्रियों से ट्रेन की अलार्म चेन को बेवजह नहीं खींचने की अपील की गई है।

एआर रहमान की बेटी का हुआ शानदार वेडिंग रिसेप्शन, वीडियो वायरल

Video: भीड़ से बचकर निकलीं शहनाज गिल, किसी ने छुआ तो किसी ने हाथ पकड़कर खींचा

video: रानू मंडल ने सलमान संग गाया गाना! आपने सुना क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -