UFO ने किया दावा, मंगल ग्रह पर है महात्मा बुद्ध
UFO ने किया दावा, मंगल ग्रह पर है महात्मा बुद्ध
Share:

इंग्लैंड : यु तो वैज्ञानिकों द्वारा मंगल ग्रह के बारे में समय-समय पर कई खुलासे हुए है, लेकिन हाल ही में एलियंस पर शोध करने वाली एक संस्था यूएफओ साइटिंग्स डेली द्वारा मंगल ग्रह को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. यूएफओ साइटिंग्स डेली ने दावा किया है कि मंगल ग्रह पर महात्मा बुद्ध की विशाल प्रतिमा है. इस दावे को पुख्ता करने के लिए संस्था ने एक तस्वीर शेयर की है. संस्था ने दावा किया है कि तस्वीर में दिख रही प्रतिमा महात्मा बुद्ध की  है और यह तस्वीर मंगल ग्रह की है.

संस्था द्वारा शेयर की गई तस्वीर में प्रतिमा का दाहिनी ओर घूमा हुआ एक सिर, छाती, पेट और कंधा दिखाई दे रहा है. संस्था का कहना है कि इस तस्वीर से सिद्ध होता है कि मंगल ग्रह पर जीवन है. संस्था ने नासा पर आरोप लगाते हुए कहा कि नासा को पता है कि मंगल गृह पर जीवन है, लेकिन वह दुनिया को बताना ही नहीं चाहती. नासा सच्चाई छिपा रही है, क्योंकि उनसे दुनिया तमाम तकनीकी की जानकारी मांगेगी, जिसे वो किसी और के साथ साझा करना नहीं चाहती.

गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है जब मंगल ग्रह पर किसी तरह की प्रतिमा देखी गई हो. इससे पहले भी ऐसे दावे किए जा चुके हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -