लोकसभा चुनाव: उद्धव ठाकरे ने खोले पत्ते, बताया क्यों किया भाजपा से गठबंधन
लोकसभा चुनाव: उद्धव ठाकरे ने खोले पत्ते, बताया क्यों किया भाजपा से गठबंधन
Share:

औरंगाबाद: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा है कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ नए सिरे से गठबंधन इसलिए किया क्योंकि उनकी पार्टी देश के लिए ऐसा प्रधानमंत्री चाहती है जिसके पास पाकिस्तान पर हमला करने की ताकत हो. उद्धव ने अपनी पार्टी के प्रत्याशी चंद्रकांत खैरे की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के साथ गठजोड़ नहीं करने के अपने वादे से मुकरने के बारे में कहा कि, हम देश में ऐसा पीएम चाहते थे जो पाकिस्तान में घुसकर उस पर वार कर सके.

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा है कि हमने इसी वजह से गठबंधन किया है. मैंने मराठवाड़ा और महाराष्ट्र के विकास के लिए भी भाजपा के साथ गठबंधन किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान कि धारा 370 को ख़त्म करना नहीं चाहती है जबकि उनकी पार्टी चाहती है कि जम्मू कश्मीर में भी वे सारे कानून लागू किए जाएं जो बाकी भारत में प्रभावी हैं.

ठाकरे ने असदुद्दीन ओवैसी पर बयान देते हुए कहा कि वे मुसलमानों को दुश्मन नहीं मानते हैं. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अब्दुल रहमान अंतुले के पुत्र नवीद अंतुले के साथ दो ही दिन पहले ही उन्होंने स्टेज शेयर किया था. गौरतलब है कि बीड से एनसीपी नेता एवं पूर्व मंत्री जयदत्त क्षीरसागर भी शुक्रवार को ठाकरे के साथ मंच पर नज़र आए थे. हालांकि इस बारे में कोई औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है, किन्तु ठाकरे ने संकेत दिए कि क्षीरसागर शिवसेना में शामिल हो चुके हैं.

खबरें और भी:-

आज छत्तीसगढ़ दौरे पर राहुल गांधी, जनसभा के साथ रोड-शो में भी लेंगे हिस्सा

शहीद हेमंत करकरे वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा ने मांगी माफ़ी, भाजपा ने दिया ये जवाब

लोकसभा चुनाव: वाम दलों ने राहुल गाँधी के खिलाफ खोला मोर्चा, सीताराम येचुरी ने माँगा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -