शहीद हेमंत करकरे वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा ने मांगी माफ़ी, भाजपा ने दिया ये जवाब
शहीद हेमंत करकरे वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा ने मांगी माफ़ी, भाजपा ने दिया ये जवाब
Share:

नई दिल्‍ली: पूर्व एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे के संबंध में प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयान से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने किनारा कर लिया है। भाजपा प्रवक्‍ता नलिन कोहली ने शुक्रवार को कहा है कि हम देश के लिए शहीद होने वाले प्रत्येक बेटे बेटियों की इज्जत करते हैं। हेमंत करकरे जी को लेकर साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने जो बयान दिया है वो उनके व्यक्तिगत विचार हैं, क्‍योंकि उनसे सवाल-जवाब किया गया था। हम हेमंत करकरे जी की शहादत की इज्जत करते हैं। हम इस पर सियासत नहीं करेंगे। वहीं चारों ओर से घिरीं प्रज्ञा ठाकुर ने अपने इस बयान के लिए माफी मांग ली है। 

आपको बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर के बयान से भाजपा ने किनारा करते हुए शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि भाजपा का स्पष्ट मानना है कि स्‍व. श्री हेमंत करकरे आतंकियों से लड़ते हुए वीरगति को प्राप्‍त हुए थे। जहां तक साध्‍वी प्रज्ञा की टिप्‍पणी का विषय है तो यह उनका निजी बयान है जो वर्षों तक उन्‍हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के कारण दिया गया होगा। 

वहीं, मध्‍य प्रदेश के मुख्‍य चुनाव अधिकारी ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि हमें भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ एक शिकायत प्राप्त हुई है। यह शिकायत 26/11 आतंकी हमले में शहीद मुंबई के पूर्व एटीएस चीफ हेमंत करकरे के बारे में साध्‍वी के बयान के संबंध में दर्ज कराई गई है। इस बयानबाजी को लेकर जाँच की जा रही है। भाजपा ने हेमंत करकरे को शहीद ही मानने की बात कही है। 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: वाम दलों ने राहुल गाँधी के खिलाफ खोला मोर्चा, सीताराम येचुरी ने माँगा जवाब

लोकसभा चुनाव: न्याय योजना को लेकर फंसी कांग्रेस, इलाहबाद हाई कोर्ट ने माँगा जवाब

साध्वी प्रज्ञा को प्रत्याशी बनाए पर जाने पर बोले पीएम मोदी- कांग्रेस को महंगी पड़ेगी साध्वी की उम्मीदवारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -