'उद्धव ठाकरे के बॉडीगार्ड ने मुझे धक्का मारा और...', बागी विधायक ने बयां किया दर्द
'उद्धव ठाकरे के बॉडीगार्ड ने मुझे धक्का मारा और...', बागी विधायक ने बयां किया दर्द
Share:

मुंबई: शिवसेना के बागी MLA रह-रहकर अपना दर्द बयां कर रहे हैं। अब उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से खफा संजय गायकवाड़ (Sanjay Gaikwad) ने इल्जाम लगाया है कि उनको उद्धव ठाकरे के समक्ष धक्के मारे गये, किन्तु तब पूर्व मुख्यमंत्री ने कुछ नहीं किया। संजय गायकवाड़ ने यह भी दावा किया कि उद्धव ठाकरे उनका कॉल नहीं उठाते थे।

आपको बता दें कि अब महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार गिर चुकी है। भाजपा ने शिवसेना के बागी विधायकों के साथ मिलकर सरकार बना ली है। इसमें एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बनाया गया है। वहीं देवेंद्र फडणवीस उपमुख्यमंत्री बने हैं। हालांकि, महाराष्ट्र में बीते 15 दिनों से चल रहा सियासी बवाल अभी भी थमा नहीं है। अब महाराष्ट्र के बुलढाणा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के शिवसेना के बागी MLA संजय गायकवाड़ ने बताया कि वे अपने पुत्र की शादी की दिनांक तय करने के लिए उद्धव ठाकरे से मिलने गए थे, मगर उद्धव के सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें धक्के मारकर पीछे कर दिया था।

आगे संजय गायकवाड़ ने कहा, 'उद्धव ठाकरे यह सब देखते रहे किन्तु सुरक्षा कर्मियों से यह नहीं कहा कि रुको वह मेरा शिवसैनिक विधायक है।' आगे MLA संजय गायकवाड़ ने कहा कि उनकी कार को भी जलाने का प्रयास किया गया था। इस बारे में उद्धव ठाकरे से बात करने के लिए उन्होंने 4 से 5 घंटों तक 50 बार फोन किया, मगर कोई जवाब नहीं मिला था।

'मेरे प्यारे दोस्त...', शिंज़ो आबे के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा भावुक पोस्ट

अखिलेश यादव को एक और झटका, विधान परिषद में सपा से नेता प्रतिपक्ष का दर्जा छिना

'लोग जाते रहे हैं, लेकिन पार्टी खत्म नहीं होती...', बागियों पर जमकर बरसे उद्धव ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -