बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह को यूपी पुलिस ने किया नज़रबंद
बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह को यूपी पुलिस ने किया नज़रबंद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा सीट से बाहुबली MLA रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह को नज़रबंद (House Arrest) कर दिया गया गया है। कुंडा के ही शेखपुर आशिक में एक गेट को हटवाने की मांग को लेकर तीन दिनों से धरना दे रहे राजा भइया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह आज जैसे ही घर गए तो उन्हें पुलिस द्वारा नज़रबंद कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह दैनिक क्रिया करने गए राजा उदय प्रताप सिंह को यूपी पुलिस ने नज़रबंद कर दिया। इस पुलिसिया कार्रवाई से समर्थकों में भारी आक्रोश है। उल्लेखनीय है कि राजा उदय प्रताप सिंह शेखपुर आशिक गांव में मुस्लिमों द्वारा लगाए गए एक गेट को हटाने की मांग को लेकर बुधवार से कुंडा तहसील में धरना दे रहे थे। 

राजा उदय प्रताप सिंह को नज़रबंद किए जाने के विरोध में आज कुंडा, डेरवा सहित कई बाजारों को बंद करने का ऐलान किया गया है। इलाके में तनाव के मद्देनजर शेखपुर आशिक में बनाए गए गेट की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही भारी पुलिस बल को तैनाक कर दिया गया है। साथ ही पीएसी को भी मौके पर बुला लिया गया है। हालांकि, अभी तक इस मामले पर राजा भैया की कोई आधिकरिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

9 अगस्त से 'समाजवादी पदयात्रा' शुरू करेंगे अखिलेश, घर-घर देंगे ये सन्देश

अचानक 8वीं के छात्र ने टीचर पर तान दी पिस्तौल और फिर जो हुआ...

'मैं उनके लिए लड़ीं, आज वो मेरा फोन तक नहीं उठातीं..', ममता बनर्जी पर भड़कीं मार्गरेट अल्वा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -