वीडियो : मेडिकल स्टूडेंट की खुदकुशी में प्रदेश के बड़े नेता की बेटी शामिल

Jun 27 2018 07:04 PM

भोपाल:  एमबीबीएस छात्र यश पाठे जो के एल एन मेडिकल कॉलेज का स्टूडेंट था की खुदकुशी पर कॉलेज ने यह कह कर अपना पल्ला झाड़ लिया था की वो अवसाद का शिकार था मगर अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है जब मामले से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमे कुछ लोग उसे बेल्ट से बुरी तरह पीटते नज़र आ रहे है. ये वीडियो 11 जून को भोपाल में ही बनाया गया है और फ़िलहाल वायरल हो रहा है. यश बैतूल का निवासी है.

सूत्र के अनुसार मारपीट के बाद वो उसी रात भोपाल से बैतूल लौटा था और 13 जून की रात फांसी पर झूल गया. मामले में पुलिस ने उसकी दोस्त श्रुति शर्मा और गौरव दुबे  सहित कुछ अन्य दोस्तों को आरोपी बनाया है. गौरतलब है कि श्रुति शर्मा पूर्व विधानसभा सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी है. जांच में पता चला है कि मामला दरअसल ड्रग की लत का है..

कहा जा रहा है कि पूर्व विधानसभा सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी श्रुति शर्मा ड्रैग अडिक्ट है और उसने ही यश को फसाया है और ड्रग का आदि बनाकर उसे प्रताड़ित किया . मामले में नित नए खुलासे हो रहे है और अब जब पूर्व विधानसभा सचिव सत्यनारायण शर्मा का नाम आया है तो केस हाई प्रोफाइल होता जा रहा है. पुलिस जांच कर रही है.  

बिहार में दुष्कर्म कर वीडियो बनाया

दाती महाराज के तीन सहयोगियों से खोले अहम राज

महिलाओं के लिए सीरिया से भी ज्यादा खतरनाक है भारत