Uber India ने ईंधन की बढ़ती लागत का मुकाबला करने के लिए कैब किराए में 12 प्रतिशत की वृद्धि की घोषणा की
Uber India ने ईंधन की बढ़ती लागत का मुकाबला करने के लिए कैब किराए में 12 प्रतिशत की वृद्धि की घोषणा की
Share:

नई दिल्ली: ऐप आधारित कैब एग्रीगेटर उबर इंडिया ने दिल्ली-एनसीआर में कीमतों में 12 प्रतिशत की वृद्धि की घोषणा की है। ईंधन की बढ़ती कीमतों को देखते हुए यह फैसला लिया गया। एयरलाइन ने पहले ही मुंबई में यात्रा लागत में 15 प्रतिशत की वृद्धि कर दी थी।

"उबर ने ड्राइवरों को प्रभाव से निपटने में मदद करने के लिए दिल्ली-एनसीआर में यात्रा शुल्क में 12 प्रतिशत की वृद्धि की है। हम आने वाले हफ्तों में पेट्रोल की कीमतों के रुझानों की निगरानी करना जारी रखेंगे और आवश्यकतानुसार अतिरिक्त पहल करेंगे "उबर इंडिया और दक्षिण एशिया के केंद्रीय संचालन के प्रमुख, नीतीश भूषण ने कहा। उबर ने बाद में कहा कि यह वृद्धि यात्रा के आधार दर पर आधारित होगी, भले ही यात्रा के समय की परवाह किए बिना। यह वृद्धि सर्ज प्राइसिंग से जुड़ी नहीं होगी।

राष्ट्रीय राजधानी में सीएनजी की कीमतें मार्च से अब तक 12.48 रुपये प्रति किलोग्राम बढ़ गई हैं और अब यह 69.11 रुपये पर पहुंच गई हैं। यह वृद्धि सरकार के 1 अप्रैल के फैसले के बाद प्राकृतिक गैस की कीमतों को $ 6.1 प्रति मिलियन ब्रिटिश थर्मल इकाइयों तक दोगुना करने के फैसले का पालन करती है।

22 मार्च को दरों में संशोधन में साढ़े चार महीने के अंतराल के अंत के बाद से, 18 दिनों में 14 मूल्य वृद्धि हुई है, जिससे 16 दिनों में दरों में कुल वृद्धि 10 रुपये प्रति लीटर हो गई है। दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 105.41 रुपये है, जबकि एक लीटर डीजल की कीमत 96.6 रुपये है। गुरुग्राम में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 105.86 रुपये है, जबकि एक लीटर डीजल की कीमत 97.10 रुपये है।

राजनाथ ने अमेरिकी रक्षा कंपनियों के भारत में निवेश करने का स्वागत किया

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने शहबाज शरीफ, PM मोदी ने बधाई देते हुए दी बड़ी सलाह

बिडेन-मोदी की मुलाकात: बिडेन ने शिखर सम्मेलन में भारत की सहायता पर प्रकाश डाला

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -