संयुक्त अरब अमीरात ने बुर्ज खलीफा में एक बार फिर भारतीय ध्वज लगाकर किया समर्थन
संयुक्त अरब अमीरात ने बुर्ज खलीफा में एक बार फिर भारतीय ध्वज लगाकर किया समर्थन
Share:

संयुक्त अरब अमीरात ने घातक कोरोना वायरस के खिलाफ अपनी लड़ाई में भारत को अपना समर्थन व्यक्त किया। ऐसी महामारी की स्थिति में UAE ने भारतीय तिरंगे के साथ दुबई के बुर खलीफा के प्रमुख ढांचे को हल्का कर दिया। अबू धाबी में भारतीय दूतावास ने बुर्ज खलीफा का 17 सेकंड का एक वीडियो भारतीय राष्ट्रीय ध्वज के साथ कुछ सेकंड के लिए जलाया और फिर '#StayStrongIndia' संदेश प्रदर्शित किया।

इस समर्थन के जवाब में भारतीय दूतावास ने ट्वीट किया "जैसा कि # भारत #कोविड19 के खिलाफ भीषण युद्ध लड़ता है, उसका दोस्त # यूएई अपनी शुभकामनाएं भेजता है # बुर्जकिफिफा # डबाई में अपना समर्थन दिखाने के लिए खड़ा है।" दुबई में एक सुपर गगनचुंबी इमारत बुर्ज खलीफा, दोनों देशों में दोस्ती और समझ के इशारे को व्यक्त करने के लिए दुनिया की सबसे ऊंची संरचना को रोशन किया गया। 

भारत कोविड-19 की घातक दूसरी लहर के तहत फिर से चमक रहा है। , 49,691 नए मामले जो पिछले साल महामारी के बाद से सबसे अधिक एकल-दिवसीय स्पाइक थे, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश ने कल कोविड-19 के कारण 2,767 नई मौतें दर्ज की हैं। हाल ही में, भारत में एक उछाल देखा गया है। कोविड-19 रोगियों के लिए मेडिकल ऑक्सीजन और बेड की मांग और कई राज्य आवश्यक चिकित्सा आपूर्ति में तीव्र कमी की रिपोर्ट कर रहे हैं, ऑक्सीजन की उपलब्धता कोविड रोगियों के लिए एक महत्वपूर्ण तत्व है।

मिजोरम अग्निकांड: 32 घंटों से धधक रही आग शहरों में पहुंची, राहत कार्य में जुटी वायुसेना

भारत को कच्चा माल देने के लिए राज़ी हुआ अमेरिका, NSA डोभाल से बात के बाद लिया फैसला

रिलायंस का बड़ा कदम, BP के साथ मिलकर करेगा देश की 15 फीसद गैस की आपूर्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -