U19 CWC: बदसलूकी मुद्दे पर भारतीय टीम से नाराज़ हुए कपिल देव, BCCI से की कार्रवाई की मांग
U19 CWC: बदसलूकी मुद्दे पर भारतीय टीम से नाराज़ हुए कपिल देव, BCCI से की कार्रवाई की मांग
Share:

अंडर-19 वर्ल्ड कप की उपविजेता भारतीय टीम से दिग्गज खिलाड़ी एवं पूर्व कप्तान कपिल देव और मोहम्मद अहरुद्द्दीन दोनों ही बेहद नाराज हैं. फाइनल में भारतीय खिलाड़ियों द्वारा बांग्लादेशी खिलाड़ियों के खिलाफ किए गए दुर्व्यवहार और बुरे बर्ताव की वजह से दोनों ही पूर्व कप्तान हैरान हैं. यही वजह है कि दोनों ही पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने पूरी टीम की निंदा की है और उनके खिलाफ बीसीसीआई से कार्रवाई करने की मांग की है. 

रिपोर्टस के अनुसार दरअसल दक्षिण अफ्रीका में खेले गए वर्ल्ड कप के फाइनल में रविवार को पूर्व चैंपियन भारत और बांग्लादेश का मुकाबला था. खेल के मामले में दोनों ही टीमों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और मैदान के बीच एक कड़ा मुकाबला भी देखने को मिला. लेकिन मैच के बाद दोनों ही टीम के खिलाड़ियों ने एक दूसरे को अपशब्द कहते हुए उकसाने की कोशिश की और फिर देखते-देखते बीच मैदान ही धक्कामुक्की भी करने लगे.  इस पूरे मामले में आईसीसी ने भी मंगलवार को भारत-बांग्लादेश के कुल पांच खिलाड़ियों (तीन बांग्लादेशी और दो भारतीय) पर अनुशासनहीनता के तहत कार्रवाई की और अचार संहिता का उल्लंघन करने पर सस्पेंशन अंक भी दिए.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पूर्व विश्व विजेता कप्तान कपिल देव ने अंग्रेजी अखबार 'दी हिंदू' से बातचीत में मांग की कि उन खिलाड़ियों पर बीसीसीआई सख्त कदम उठाए और उन्हें सबक सिखाए. उन्होंने कहा कि क्रिकेट अपने विपक्षी को अपशब्द कहने का खेल नहीं है. कपिल ने कहा कि खेल के दौरान जोशीला होने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उसपर संयम बरतना जरुरी है.

एशिया टीम बैडमिंटन चैम्पियनशिपः भारत ने पहले मुकाबले में कजाख्स्तान को हराया

दिग्गज फुटबॉलर पेले पहले हुए डिप्रेशन का शिकार अब हुए चलने-फिरने से मोहताज

पूनाचा ने किया शानदार प्रदर्शन, टेनिस टूर्नामेंट हासिल की शानदार जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -