U19 Asia Cup 2019 Final: टीम इंडिया का प्रदर्शन निराशाजनक, महज इतने रनों पर हुई ढ़ेर
U19 Asia Cup 2019 Final: टीम इंडिया का प्रदर्शन निराशाजनक, महज इतने रनों पर हुई ढ़ेर
Share:

कोलंबोः श्रीलंका में चल रहे अंडर 19 एशिया कप का फाइनल मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है। यह मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय टीम इस मैच में महज 106 रन पर ढ़ेर हो गयी। ऐसे में अब यह मैच गेंदबाजों के कंधे पर आ गया है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों टीम बिना सेमीफाइनल मैच खेले फाइनल में पहुंची हैं।

बारिश से बाधित हुए दोनों सेमीफाइनल मैच के कारण भारत और बांग्लादेश की टीम का आमना-सामना U19 Asia Cup 2019 के Final में हो रहा है, जिसमें ध्रुव जुरैल की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस वनडे मैच में 32.4 ओवर में 106 रन बनाकर ढेर हो गई है। ऐसे में बांग्लादेश को खिताब जीतने के लिए पूरे 50 ओवर में 107 रनों की दरकार है।

इस खिताबी मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान ध्रुव जुरैल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। बारिश के कारण थोड़ी देरी से शुरू हुए इस मैच में बांग्लादेश के गेंदबाजों को मदद मिली। भारतीय टीम ने अपना पहला विकेट महज तीन रन के स्कोर पर खो दिया जब अर्जुन आजाद बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।

इसके बाद भारतीय टीम के स्कोर में 3 रन और जुड़े ही थे कि तिलक वर्मा 2 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। वहीं, तीसरा विकेट सुवेद पारकर के रूप में गिरा जो 4 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह भारत के पहले तीन विकेट 8 रन के स्कोर पर गिर पड़े। इसके बाद कप्तान ध्रुव जुरैल ने शाश्वत रावत के साथ मिलकर एक छोटी से साझेदारी कर टीम के स्कोर को 50 के पार पहुंचाया। बंग्लादेश के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए विपक्षी टीम को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया।

खतरे में श्रीलंका का पाक दौरा, टीम को मिली आतंकी हमले की धमकी

एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

Sri Lanka vs Pakistan : खिलाड़ियों के इनकार करने के बाद भी पाकिस्तान दौरे पर जाएगी श्रीलंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -