खतरे में श्रीलंका का पाक दौरा, टीम को मिली आतंकी हमले की धमकी
खतरे में श्रीलंका का पाक दौरा, टीम को मिली आतंकी हमले की धमकी
Share:

कोलंबोः श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड द्वार पाकिस्तान जा कर सीरीज खेलने का निर्णय उस पर भारी पड़ रह रहा है। बोर्ड के निर्णय के बावजूद टीम के दस खिलाड़डियों ने वहां जाने से मना कर दिया था। इस पर बोर्ड ने भी सख्त रूख अपनाया था। इन सबको नजरअंदाज करते हुए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपनी कमजोर टीम की घोषणा करके अपनी मंशा जाहिर कर दी। अब श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को चेतावनी मिली है कि पाकिस्तान दौरे पर जाने वाली इस टीम पर भी आतंकी हमला हो सकता है और अब इसके बाद बोर्ड इस दौर को रद कर सकता है।

बोर्ड ने कहा कि श्रीलंका के प्रधानमंत्री कार्यालय ने हमें सलाह दी है कि वह इस दौरे पर फिर से विचार करे क्योंकि उन्हें जानकारी मिली है कि टीम पर हमला हो सकता है। खिलाडि़यों की सुरक्षा को देखते हुए इस दौरे पर विचार करना होगा। इससे पहले श्रीलंका ने पाकिस्तान के उन दावों को भी खारिज कर दिया था जिसमें कहा था कि भारत के कारण ही श्रीलंकाई खिलाडि़यों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया।

श्रीलंका के खेल मंत्री हरिन फर्नाडो ने कहा कि 10 खिलाडि़यों ने 2009 की घटना के आधार पर पाकिस्तान दौरा करने से मना कर दिया। इस मुद्दे पर राजनीती भी शुरू हो गई है। पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन चौधरी के आरोप लगाया कि श्रीलंका के खिलाडि़यों ने भारत के कारण ऐसा किया है। बता दें कि 2009 में श्रीलंका टीम पर पाकिस्तान में आतंकवादी हमला हुआ था। जिसमें कई खिलाड़ी घायल हो गए थे। 

एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

Sri Lanka vs Pakistan : खिलाड़ियों के इनकार करने के बाद भी पाकिस्तान दौरे पर जाएगी श्रीलंका

India vs South Africa: मेहमान टीम कर रही खास तैयारी, इस पर है उनका फोकस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -