Sri Lanka vs Pakistan : खिलाड़ियों के इनकार करने के बाद भी पाकिस्तान दौरे पर जाएगी श्रीलंका
Sri Lanka vs Pakistan : खिलाड़ियों के इनकार करने के बाद भी पाकिस्तान दौरे पर जाएगी श्रीलंका
Share:

कोलंबोः श्रीलंका क्रिकेट टीम के दस खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में जाने से इनकार कर दिया। लेकिन श्रीलंका की टीम अपने तय समय के मुताबिक पाकिस्तान दौरे पर जाएगी और इसके लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने वनडे व टी20 टीम का एलान कर दिया है। पाकिस्तान दौरे के लिए वनडे टीम की कप्तानी लाहिरु थिरिमाने जबकि टी20 टीम की कमान दसुन शनाका को दी गई है। इस दौरे पर श्रीलंका की टीम को पाकिस्तान के खिलाफ तीन-तीन मैचों की वनडे व टी20 सीरीज खेलनी है।

इस दौरे पर पहले टी20 मुकाबले खेले जाएंगे जिसकी शुरुआत 27 सितंबर से होगी। पाकिस्तान के इस दौरे के लिए चुनी गई टीम काफी कमजोर नजर आ रही है क्योंकि टीम के 10 अहम खिलाड़ियों ने वहां जाने से मना कर दिया था। टी20 टीम में वनडे टीम के कप्तान लाहिरु थिरिमाने को नहीं चुना गया है। उनकी जगह इस टीम में भानुका राजपक्षा को मौका दिया गया है। अविष्का फर्नांन्डो, समीरा समाराविक्रमा व ओशाद फर्नांन्डो को पाकिस्तान दौरे के लिए टीम में जगह दी गई है।

पाकिस्तान दौरे पर जाने के लिए श्रीलंका के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने मना कर दिया था। इसमें टी20 टीम के कप्तान व अनुभवी तेंज गेंदबाज लसिथ मलिंगा भी शामिल थे। इसके अलावा टीम के अनुभवी ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज ने भी वहां जाने से मना कर दिया था। इन दोनों के अलावा निरोशन डिकवेला, कुसल परेरा, धनंजया डी सिल्वा, तिसारा परेरा, अकिला धनंजया, सुरंगा लकमल, दिनेश चंडीमल और दिमुथ करुणारत्ने ने भी पाकिस्तान नहीं जाने का फैसला किया था।

India vs South Africa: मेहमान टीम कर रही खास तैयारी, इस पर है उनका फोकस

रोहित शर्मा को मिली दोहरी जिम्मेदारी, ओपनिंग के साथ इस टीम की संभालेंगे कमान

महज 20 साल के इस क्रिकेटर को टेस्ट टीम में मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -