एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह
एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह
Share:

लंदनः इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के आखिरी मुकाबले के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। 11 सदस्यीय टीम में दो बदलाव किए गए हैं। टीम में बल्लेबाज जेसन रॉय का नाम नहीं है जबकि 21 साल से युवा ऑलराउंडर सैम कर्रन की वापसी हुई है। इंग्लैंड की तरफ से आखिरी टेस्ट के लिए चुनी गई टीम से बल्लेबाज जेसन रॉय की छुट्टी कर दी गई है। सीरीज में रन बनाने से जूझ रहे जेसन को टीम से बाहर कर सैम कर्रन को चुना गया है। वहीं क्रेग ओवर्टन की जगह तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स को जगह दी गई है।

इंग्लैंड की टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-2 से पीछे चल रही है। सीरीज बराबर करने के लिए इंग्लैंड को आखिरी मुकाबला हर हाल में जीतना है। इंग्लैंड सीरीज बराबर करने के बाद भी इस ट्रॉफी को ऑस्ट्रेलिया से हासिल नहीं कर पाएगी। ऑस्ट्रेलिया में खेल गए पिछले एशेज में उन्होंने जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा जमाया था। चौथे टेस्ट में जीत के साथ मिली 2-1 की बढ़त से यह तय हो गया था की एशेज की ट्रॉफी ऑस्ट्रेलिया का पास ही रहेगी।

ओवल टेस्ट के लिए इंग्लैंड का प्लेइंग इलेवन:

रोरी बर्न्स, जो डेनली, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जोस बटलर, सैम कर्रन, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच

India vs South Africa: मेहमान टीम कर रही खास तैयारी, इस पर है उनका फोकस

रोहित शर्मा को मिली दोहरी जिम्मेदारी, ओपनिंग के साथ इस टीम की संभालेंगे कमान

महज 20 साल के इस क्रिकेटर को टेस्ट टीम में मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -