अपनी पत्नी को पड़ोसन के साथ संबंध बनाते हुए देख भड़का पति और फिर..
अपनी पत्नी को पड़ोसन के साथ संबंध बनाते हुए देख भड़का पति और फिर..
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामलों में हाल ही में सामने आए एक मामले ने सभी को चौका दिया. यह मामला पश्चिम बंगाल का है जहां हावड़ा के उद्भाबपुर में दो स्त्रियों के बीच रिलेशन पैदा हो जाने के बाद उनमें से एक महिला ने दूसरे के पति को रास्ते से हटाने के लिए उसपर तेजाब से हमला कर दिया. जी हाँ, और बाद में जब पुलिस ने जांच की तो वह समझ ही नहीं पाई कि आखिर माजरा है क्या लेकिन बाद में सब कुछ समझ आया लेकिन फिर भी वह यह नहीं समझ पाए कि आखिर आरोपी महिला ने दूसरी महिला के पति पर क्यों हमला किया.

वहीं आने वाली खबरों के अनुसार पूछताछ के बाद की हर बात से पर्दा हटा गया और महिला ने बताया कि उन दोनों में प्यार हो गया था. खबरों के अनुसार तेजाब के हमले में घायल शख्स अस्पताल में भर्ती है वहीं आरोपी महिला बही भी फरार है. पुलिस ने इस मामले में बताया कि उद्भाबपुर में रहने वाले 32 वर्ष के अजीजुल रहमान की विवाह 2008 में 27 वर्षीय पियारन बीबी से हुई थी और पिछले कुछ समय पहले अजीजुल को पता चला कि उसकी पत्नी पियारन का पड़ोस में रहने वाली महिला सबीना के साथ रिलेशन बन गया है और अजीजुल ने जब इसकी पड़ताल की तो पता चला कि पियारन और सबीना स्कूल के टाइम से ही सहेली हैं और उनका आपस में रिलेशन चल रहा है.

इस घटना की जानकारी के बाद अजीजुल पत्नी पर सबीना से संबंध समाप्त करने का दबाव बनाने लगा जो सबीना को पसंद नहीं आया और उसने दोस्त के पति पर तेज़ाब डाल दिया और फरार हो गई. अब पुलिस सबीना को खोज रही है.

एक रात में महिला के साथ 10 लोगों ने किया दो बार गैंगरेप

देवर संग रात में यह काम कर रही थी भाभी, सुबह होते ही गई पुलिस स्टेशन

माँ हर रात करती थी कमरा साफ़ क्योंकि पापा को करना होता था मेरा रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -