एक रात में महिला के साथ 10 लोगों ने किया दो बार गैंगरेप

Oct 13 2018 02:46 PM
एक रात में महिला के साथ 10 लोगों ने किया दो बार गैंगरेप

आए दिन आने वाली रेप, मर्डर और चोरी की घटनाए लगातार बढ़ती ही जा रही है ऐसे में हाल ही में एक मामला पंजाब से सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. यह मामला एक गैंगरेप का है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में एक 24 साल की महिला के साथ एक ही रात में 10 लोगों ने दो बार गैंगरेप किया है. जी हाँ, खबर सुनकर आपको भी धक्का लगा होगा लेकिन यह सच है. खबरों के अनुसार इस पूरे मामले में सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि गैंगरेप करने वाले अधिकतर महिला की जान पहचान के लोग थे.

जी हाँ, वहीं अब पुलिस का कहना है कि 10 अक्टूबर को पंजाब के कपूरथला जिले के लखनपुर खोले और दयालपुर गांवों में महिला का गैंगरेप किया गया इसी के साथ पुलिस ने इस मामले में 10 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन 6 लोग अभी भी फरार हैं और उनकी खोज में पुलिस टीम जुटी हुई है लेकिन अब तक कोई जानकारी हाथ नहीं आई है. वहीं एसएचओ सतनाम सिंह ने बताया कि, 'हमने एक गैंगरेप का केस दर्ज किया है. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है, अन्य छह आरोपी फरार हैं. इन्हें पकड़े के लिए हमने एक टीम का गठन किया है. जो अलग अलग जगहों पर आरोपियों को पकड़ने के लिए छापामारी कर रही है.'

वहीं जिस महिला के साथ यह घटना हुई उसने पुलिस को अपनी शिकायत में दर्ज करवाया कि, 'पांच महीने पहले मैं भोलू नाम के एक आदमी से मिली थी जो ड्रग्स एडिक्ट है और भोलू ने मुझे ड्रग्स का लालच दिया था जिसके बाद उसने मुझे एक सोनू नाम के ड्रग्स तस्कर से मिलवाया. इसके बाद मैं इस ड्रग्स के धंधे में आ गई.' एक दिन सभी ने एक पार्टी के दौरान महिला का रेप किया और कमरे में लाउडस्पीकर तेज होने के कारण उसकी आवाज बाहर ना जा सकी.

माँ हर रात करती थी कमरा साफ़ क्योंकि पापा को करना होता था मेरा रेप

रात 2 बजे बहु के कमरे में घुस गया जेठ, बगल में लेटकर करने लगा गंदा काम

पत्नी कर रही थी पति का इंतज़ार लेकिन आ गए तीन हवस के पुजारी

?