कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा को युवतियों ने चप्पल से पीटा, छेड़खानी का आरोप
कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा को युवतियों ने चप्पल से पीटा, छेड़खानी का आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक वीडियो इस दौरान जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में जालौन के कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को दो लड़कियां बुरी तरह से पीटती हुई नज़र आ रही हैं. बताया जा रहा है कि अनुज मिश्रा को दो महिलाएं यौन प्रताड़ना के आरोप में पीट रही हैं. वायरल वीडियो में आरोपी व्यक्ति को महिलाएं जूते-चप्पल से पीट रही हैं.

यह वीडियो जालौन जिले के ओराई रेलवे स्टेशन के समीप का है, जहां दोनों महिलाएं बुरी तरह से अनुज मिश्रा की जूते-चप्पल से धुनाई कर रही हैं. वीडियो में एक युवती ने सूट पहन रखा है जबकि दूसरी युवती जींस और टॉप में है. उन दोनों का आरोप है कि जब वे स्टेशन की तरफ जा रही थीं, तो अनुज मिश्रा ने उनके साथ अभद्रता की थी. महिलाओं का कहना है कि वे बहुत दिनों से हमारे साथ बदतमीजी कर रहा था हमने शिकायत भी की, किन्तु कोई फायदा नहीं हुआ, तो हमने धुनाई कर दी.

वायरल वीडियो ने संबंध में पुलिस का कहना है कि हमने वीडियो को देखा है. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा ने वायरल वीडियो के संबंध में सफाई देते हुए कहा है कि, मैं एक सियासी साजिश का शिकार बना हूं, जिसे मैं समझ नहीं पा रहा हूं. अचानक दो महिलाएं सामने आई और मेरा कॉलर पकड़ लिया. उनके साथ चार और लोग थे जो वीडियो बना रहे थे. बता दें कि इस वारदात के बाद पुलिस ने अनुज मिश्रा को अरेस्ट कर लिया था, हालाँकि मंगलवार को उन्हें रिहा कर दिया गया है। जेल से बाहर आने के बाद जिलाध्यक्ष ने कहा कि यह साजिश है। उनकी सियासी छवि खराब करने के लिए सोची-समझी रणनीति के तहत उन्हें फंसाया गया है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है। 

 

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव का सोने पर पड़ा असर, रहा ये हाल

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों आज भी स्थिर, जानिए भाव

बाजार व्यापार उच्च अमेरिकी चुनाव के परिणामों निकले आगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -