दो पत्नियों ने चाक़ू घोंपकर पति को मार डाला, 6 महीने ही मृतक आलमगीर ने किया था दूसरा निकाह
दो पत्नियों ने चाक़ू घोंपकर पति को मार डाला, 6 महीने ही मृतक आलमगीर ने किया था दूसरा निकाह
Share:

पटना: बिहार के छपरा जिले में दो पत्नियों ने मिलकर अपने पति की निर्मम हत्या कर दी. मृतक दिल्ली में रहकर काम करता था. बकरीद के त्यौहार पर ही अपने घर आया हुआ था. सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपी महिलाओं को अरेस्ट कर मामले की जांच शुरू कर दी है. रिपोर्ट के अनुसार, जिले के भेल्दी थाना इलाके के बेदवलिया रायपुरा के रहने वाले आलमगीर अंसारी (45 साल) की पहली शादी करीब 10 वर्ष पहले हुई थी. पत्नी सलमा सारण जिले के ही गरखा थाना क्षेत्र के चिन्तामनगंज गांव की निवासी है.

मगर इस शादी के कुछ समय बाद से ही आलमगीर का पहली पत्नी के साथ विवाद हो गया. इस वजह से सलमा पति को छोड़ दूसरी जगह रहने लगी. वहीं, 6 महीने पहले आलमगीर ने दिल्ली जाकर बंगाल की निवासी अमीना से दूसरी शादी कर ली. मृतक के परिवार वालों ने बताया कि कुछ दिन पहले आलमगीर की पहली पत्नी सलमा दिल्ली पहुंच गई. जहां से अपनी सौतन यानी पति की दूसरी पत्नी अमीना को लेकर अपने मायके चिन्तामनगंज आ गई. दोनों वहीं पर एकसाथ रहने लगी थीं.

इसी बीच, दिल्ली में रहने वाला आलमगीर बकरीद के त्यौहार पर अपने गांव आया. इसकी सूचना मिलने पर 9 जुलाई की दोपहर दोनों पत्नियां एक साथ आलमगीर के घर यानी अपनी ससुराल आ धमकी. किसी बात को लेकर तीनों के बीच झगड़ा होने लगा. इस विवाद के दौरान सलमा ने चाकू निकालकर पति आलमगीर पर हमला कर दिया. हमले में आलमगीर बुरी तरह जख्मी हो गया. किसी प्रकार आलमगीर को उसके परिजन उपचार के लिए गरखा PHC लेकर आए. मगर उसकी गंभीर हालत के मद्देनज़र डॉक्टर ने सीधे PMCH रेफर कर दिया. PMCH जाने के दौरान रास्ते मे ही आलमगीर ने दम तोड़ दिया. 

इसकी सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छपरा सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही फ़ौरन कार्रवाई करते हुए सलमा और अमीना को आलमगीर की हत्या के आरोप में अरेस्ट कर लिया. भेल्दी SHO सन्तोष कुमार ने जानकारी दी है कि इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है. दोनों पत्नियों को अरेस्ट कर लिया गया है. घटना की जांच की जा रही है. वहीं, इस घटना के बारे में मढ़ौरा DSP नरेश पासवान ने बताया कि बेदवालिया में पति की चाकू घोंपकर हत्या किए जाने का इल्जाम मृतक के परिजनों ने दोनों पत्नियों पर लगाया है. पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है और घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. 

खेत में काम करने गए किसान पर बदमाशों ने किया जानलेव हमला, जांच में जुटी पुलिस

देवी-देवताओं का अपमान, प्राथना सभा की आड़ में धर्मान्तरण ! आज़मगढ़ से 6 महिलाएं गिरफ्तार

कुएं की सफाई करने उतरे तीन लोगों की डूबने से हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -