ऑस्ट्रेलिया टीम की बस पर हुए हमले में दो संदिग्ध गिरफ्तार
ऑस्ट्रेलिया टीम की बस पर हुए हमले में दो संदिग्ध गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: हाल में गुवाहाटी में मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर फेंकने के संदेह में पुलिस द्वारा दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है. वही इस मामले में पूछताछ भी की जा रही है. असम सरकार ने बरसापारा स्टेडियम से मैच खेलकर वापस लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर फेंकने की घटना की जांच का आदेश दिया है. जिसमे दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है. खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भारत में आये सभी खिलाड़ियों की सुरक्षा सबसे अहम है. 

बता दे कि गुवाहाटी में खेले गए टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की थी. किन्तु ऑस्ट्रेलिया की इस जीत के बाद एक ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आयी थी. जिसने अतिथि देवो भवः वाले भारत को शर्मसार कर दिया है. गुवाहाटी में हुए मैच के बाद क्रिकेट ग्राउंड से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया गया था. जिससे बस के शीशे टूट गए थे. हालांकि इस घटना में किसी को चोंट नहीं आयी थी. किन्तु इस तरह से मेहमान टीम पर हमला करना वाकई शर्मनाक है. 

ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज ऐरॉन फिंच ने बस की टूटी खिड़की की तस्वीर शेयर करते हुए कहा था कि, होटल जाते वक्त रास्ते पर बस की खिड़की पर पत्थर फेंका गया. यह काफी डरावना है. ऑस्‍ट्रेलिया की टी20 टीम के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने फिंच के ट्वीट को रिट्वीट किया था. इस घटना के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. वही इस घटना की खिलाड़ियों से लेकर आमलोगों तक सबने निंदा की है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बस पर पत्थर फेंकने की घटना की मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने निंदा करते हुए, दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने का आदेश दिया है. 

खेल मंत्री ने कहा, भारत दौरे पर आई टीमों की सुरक्षा सबसे अहम

आशीष नेहरा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का किया एलान !

सरजमीं पर टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार हराया भारत को

ऑस्ट्रेलिया की जीत में हकदार बने बेहरेनडोर्फ ने कहा यह

IND VS AUS T20 : हार के बाद विराट कोहली ने दिया यह बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -