आशीष नेहरा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का किया एलान !
आशीष नेहरा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का किया एलान !
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. जिसमे वे अब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. उन्होंने अभी इस बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है, किन्तु बताया जा रहा है कि आशीष नेहरा न्यूजीलैंड के खिलाफ एक नवंबर को अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर होने वाले पहले टी-20 क्रिकेट के बाद  अपने क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. नेहरा को हाल में भारतीय टीम में शामिल करते हुए  तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया था. किन्तु पहले दो मैचों के लिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है.

तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने मोहम्मद अजहरूद्दीन की कप्तानी में 1999 में भारत की ओर से डेब्यू किया था. आशीष नेहरा ने अपने क्रिकेट करियर में 17 टेस्ट, 120 वनडे और 26 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट मैचों में 44, वनडे में 157 वनडे और टी-20 में 34 विकेट चटकाए. 

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आशीष नेहरा के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बारे में बताते हुए कहा है कि नेहरा ने मुख्य कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली को अपने इस फैसले के बारे में बता दिया है. जिसमे वे नवंबर को अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर होने वाले पहले टी-20 क्रिकेट के बाद अपने 18 साल के क्रिकेटिंग करियर को अलविदा कह देंगे.

ऑस्ट्रेलिया की जीत में हकदार बने बेहरेनडोर्फ ने कहा यह

IND VS AUS T20 : हार के बाद विराट कोहली ने दिया यह बयान

WWE - रूसेव और रैंडी का हो सकता है सर्वाइवर सीरीज में आमना-सामना

शर्मनाक: ऑस्ट्रेलिया टीम की बस पर हुए हमले की हो रही है निंदा

धोनी को भारी पड़ी कोहली की अवहेलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -