खेल मंत्री ने कहा, भारत दौरे पर आई टीमों की सुरक्षा सबसे अहम
खेल मंत्री ने कहा, भारत दौरे पर आई टीमों की सुरक्षा सबसे अहम
Share:

गुवाहाटी: हाल में गुवाहाटी में खेले गए टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की है. किन्तु ऑस्ट्रेलिया की इस जीत के बाद एक ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आयी है. जिसने अतिथि देवो भवः वाले भारत को शर्मसार कर दिया है. गुवाहाटी में हुए मैच के बाद क्रिकेट ग्राउंड से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया गया. जिससे बस के शीशे टूट गए. हालांकि इस घटना में किसी को चोंट नहीं आयी है. किन्तु इस तरह से मेहमान टीम पर हमला करना वाकई शर्मनाक है. इस घटना पर खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भारत में आये सभी खिलाड़ियों की सुरक्षा सबसे अहम है. 

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्विटर के द्वारा दी जानकारी में कहा कि गुवाहाटी में पत्थर फेंकने की घटना हमारे सुरक्षा कदमों को प्रतिबिंबित नहीं करती. हम ऑस्ट्रेलियाई टीम और फीफा सुरक्षा व्यवस्था से पूरी तरह से संतुष्ट हैं. 

बता दे कि ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज ऐरॉन फिंच ने बस की टूटी खिड़की की तस्वीर शेयर करते हुए कहा था कि, होटल जाते वक्त रास्ते पर बस की खिड़की पर पत्थर फेंका गया. यह काफी डरावना है. ऑस्‍ट्रेलिया की टी20 टीम के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने फिंच के ट्वीट को रिट्वीट किया था. इस घटना के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. वही इस घटना की खिलाड़ियों से लेकर आमलोगों तक सबने निंदा की है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बस पर पत्थर फेंकने की घटना की मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने निंदा करते हुए, इसमें दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने को कहा गया है.  आपराधिक प्रवत्ति के लोगो द्वारा की गयी इस हरकत को उन्होंने असम को बदनाम करने की साजिश बताया है.  

आशीष नेहरा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का किया एलान !

सरजमीं पर टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार हराया भारत को

ऑस्ट्रेलिया की जीत में हकदार बने बेहरेनडोर्फ ने कहा यह

IND VS AUS T20 : हार के बाद विराट कोहली ने दिया यह बयान

WWE - रूसेव और रैंडी का हो सकता है सर्वाइवर सीरीज में आमना-सामना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -