हैदराबाद में दो बहनों की चाकू घोंपकर निर्ममता से हत्या
हैदराबाद में दो बहनों की चाकू घोंपकर निर्ममता से हत्या
Share:

हैदराबाद. हैदराबाद के गायत्री नगर इलाके में हुई एक सनसनीखेज वारदात से लोगों में खौफ कायम हो गया है. यहां एक युवक ने दो बहनों की कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी. उसके बाद वह फरार हो गया. पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए दबिश डाल रही है. हैदराबाद में एक युवक ने दो सगी बहनो को चाकू मारकर हत्या कर दी. इस सनसनीखेज घटना के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त है. आरोपी हत्या को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है. खबर के अनुसार हैदराबाद के गायत्री नगर इलाके में मंगलवार सुबह 8.30 बजे मनोज नाम का यह शख्स इन लड़कियों के घर में घुस गया. इंजीनियरिंग अंतिम वर्ष की छात्रा श्रीलेखा (20) पर बिना कुछ सोचे समझे चाकू से हमला कर दिया. 

जब छोटी बहन को बचाने के लिए उसकी बड़ी बहन यामिनी सरस्वती (22) आई तो हमलावर ने उस पर भी चाकुओं से हमला कर दिया. हत्यारा वहां से घटना को अंजाम देकर भाग गया आसपास के लोगो ने तुरंत ही इस घटना की जानकारी पुलिस को दी व दोनों बहनों को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों बहनों की मौत हो गई. 

वहां के डीसीपी तफसीर इकबाल ने बताया कि हमला करने के बाद आरोपी अमित (20) घटनास्थल से फरार हो गया है. हमने हत्यारे आरोपी मनोज को पकड़ने के लिए टीम बनाई है. व जल्द ही उसको पकड़ लेंगे. पुलिस ने  बताया की आरोपी छोटी बहन श्रीलेखा को जानता था. 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -