पिस्टल के साथ वीडियो और फोटो पोस्ट करने वाले दो युवक गिरफ्तार

Jun 20 2021 12:54 PM
पिस्टल के साथ वीडियो और फोटो पोस्ट करने वाले दो युवक गिरफ्तार

रोहतास: सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ वीडियो और फोटो पोस्ट करना दो युवकों को भारी पड़ा है। बताया जा रहा है यह दोनों रोहतास के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के हैं और अब इन दोनों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जी दरअसल दोनों सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ फोटो और वीडियो दिखाकर भय उत्पन्न कर रहे थे, और इस मामले के बारे में जानकारी मिलते ही रोहतास जिले की पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया। यह सब होने के बाद दोनों के बारे में पुलिस ने पता लगाया और पिस्टल व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस मामले के बारे में रोहतास एसपी आशीष भारती का कहना है कि, ''सोशल मीडिया पर दो युवकों द्वारा पिस्टल का भय दिखाया जा रहा था।''

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'वीडियो और फोटो की जांच करने के लिए बिक्रमगंज के थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया। थाना प्रभारी ने जब जांच की तो पाया कि बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के कुछ असामाजिक तत्वों ने ऐसा किया है।'' इसी के साथ मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवकों की गिरफ्तारी के लिए त्वरित करते हुए बिक्रमगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में बिक्रमगंज थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिस अधिकारी की एक विशेष टीम बनाई गई। इस मामले में एसपी ने बताया कि बीते शुक्रवार को गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों युवक बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के करुणा हॉस्पिटल में छुपे हुए हैं।

इस सूचना के मिलने के बाद सत्यापन के बाद उन्हें पकड़ गया। बताया जा रहा है कार्रवाई के लिए पहुंची विशेष टीम करुणा हॉस्पिटल से वीआईपी कॉलोनी (बिक्रमगंज) निवासी वीर बहादुर सिंह के बेटे नीतीश कुमार और गोसाई मोहल्ला वार्ड 1 के रहने वाले जितेंद्र गिरी के बेटे रोशन गिरी को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा दोनों के पास से 9 एमएम की पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

कोरोना संकट के बीच जारी है भगवान जगन्नाथ के रथों का निर्माण, 24 जून को होगी लोकप्रिय रथ यात्रा

महाराष्ट्र में छा रहा नया डेल्टा प्लस वेरिएंट का खतरा, तीन जिलों में मिले मरीज

फैंस के लिए कार्तिक आर्यन का बड़ा तोहफा, आज करने वाले है बड़ा धमाका