क्रेन से दबकर हुई 2 रेलकर्मियों की मौत, मचा हड़कंप
क्रेन से दबकर हुई 2 रेलकर्मियों की मौत, मचा हड़कंप
Share:

गया: बिहार के गया जिले के गुरपा रेलवे स्टेशन के समीप 26 अक्टूबर को बेपटरी हुई मालगाड़ी का मलबा हटाते वक़्त 2 रेलवे कर्मचारियों की क्रेन से दबकर जान चली गयी। मृतक रेल कर्मचारियों की पहचान धनबाद लोको शेड के धनंजय कुमार तथा रंजीत कुमार के तौर पर की गयी है। मालगाड़ी का मलबा हटाते वक़्त क्रेन से दबकर दोनों कर्मचारियों की मौत हुई है। 

वही घटना की खबर प्राप्त होने पर धनबाद रेल मंडल के डीआरएम गुरपा स्टेशन के समीप घटना स्थल पर पहुंचे। डीआरएम ने घटना का जायजा लिया तथा काम कर रहे अन्य कर्मियों को सतर्कता से काम करने को निर्देश दिया। पिछले दिनों 26 अक्टूबर को बिहार के गया जिले के गुरपा स्टेशन पर ब्रेक फेल होने से मालगाड़ी की कई बोगियां बेपटरी हो गयी थीं। जिसके पश्चात् से मालगाड़ी का मलबा हटाने का काम किया जा रहा था। 

वही धनबाद रेलवे मंडल रेलकर्मी इस काम में जुटे हुए हैं। 2 कर्मचारियों की क्रेन से दबकर मौत के पश्चात् अन्य कर्मचारियों में दहशत का माहौल है। मृतकों की पहचान कर उनकी लाश को उनके घरवालों तक पहुंचाया जाएगा। घटनास्थल पर पहुंचे धनबाद डीआरएम ने परिजनों को आर्थिक सहायता तथा नौकरी का आश्वासन दिया है। हालांकि मुआवजे की धनराशि के बारे में उन्होंने स्पष्ट कुछ नहीं बताया है। अचानक हुई इस घटना से हर कोई डरा हुआ है। 

बेटा और बहू की करतूत, वृद्ध माँ-बाप को करते थे प्रताड़ित

Wifi के कारण हुई युवक की दर्दनाक मौत, चौंका देने वाला है मामला

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों के साथ देखी फिल्म "रामसेतु"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -